हरियाणा: होमवर्क नहीं करने पर मदरसे में बच्चो को जंजीरों से बांधकर पीटते है शिक्षक

Aug 01, 2016

हरियाणा के यमुना नगर में एक मदरसे में होमवर्क पूरा नहीं कर पाने पर बच्चों को जंजीरों से बांधकर मारने-पीटने का सनसीखेज मामला सामने आया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मदरसे में जंजीरों में बंधे हुए एक बच्चे का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने मदरसे के दो शिक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के खिजराबाद कस्बे के बोम्बेपुर मदरसे में होमवर्क नहीं कर पाने पर शिक्षक बच्चों को जंजीरों से बांधकर पिटाई करते थे. ऐसे ही मदरसे के एक बच्चे ने अपने पिता अयूब से इस टार्चर की कहानी बताई थी. दूसरे दिन जब पिता मदरसे पहुंचे तो देखा उनका बेटा जंजीरों से बंधा हुआ मिला, जिसे देख वह दंग रह गए.

ये भी पढ़ें :-  नाबालिग पुत्री को लगा पिता जी है धोखे से हुआ होगा, लेकिन कुछ देर बाद वह कुछ बोल भी नहीं पाई

पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि उन्होंने इसका वीडियो बना लिया. खिजराबाद थाने में इसकी लिखित शिकायत दी. इसके बाद पुलिस ने मदरसे के बच्चों से पूछताछ कर और वीडियो फुटेज के आधार पर मदरसे को दो शिक्षक साबिर और मुबारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. शिक्षकों द्वारा बच्चों को दी जा रही इस प्रताड़ना से लोगों में गुस्सा है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ IPC की धारा 323, 342, 506/34 और जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. इस संबंध में मदरसे के बच्चों और अन्य शिक्षकों से पूछताछ की गई है. आरोपी शिक्षक फिलहाल मौके से फरार हैं, जो यूपी के रहने वाले हैं. उनकी तलाशी के लिए दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक- मदरसे के मौलाना ने 10 साल के बच्चे को बांधकर.. जानकर उड़ जाएंगे होश

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected