हरियाणा: फिर दोहराया गया बुलंदशहर गैंग रेप, माता-पिता के सामने 2 बेटियों का सामूहिक बलात्कार

Aug 30, 2016
हरियाणा: फिर दोहराया गया बुलंदशहर गैंग रेप, माता-पिता के सामने 2 बेटियों का सामूहिक बलात्कार

राष्‍ट्रीय राजधानी से करीब 60 किलोमीटर दूर हरियाणा के सबसे पिछड़े जिले मेवात के तावडू क्षेत्र के गांव डींगरहेड़ी में बुधवार रात पूरे कुनबे को बंधक बनाकर फिर दो लड़कियों के साथ गैंगरेप की वारदात में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

रविवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सभी चार आरोपयों को अदालत में पेश कर पुलिस ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. 24 अगस्त की रात डींगरहेड़ी में बदमाशों ने दंपत्ति की हत्या कर 21 वर्षीय महिला और 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था. सभी आरोपी डींगरहेड़ी गांव के पड़ोस के मोहम्मदपुर अहीर की नंदू की ढाणी के रहने वाले हैं.

आईजी ममता यादव के अनुसार इस मामलें में 27 वर्षीय आरोपी संदीप पुत्र रामनिवास, 24 वर्षीय अमरजीत पुत्र विरेंद्र, 24 वर्षीय कर्मजीत पुत्र ब्रह्मजीत और 22 वर्षीय राहुल पुत्र सुनील को गिरफ्तार किया है.

रेप पीड़ित दोनों लड़कियों ने बयान कि रात के करीब एक बजे बदमाश आए. पहले उनके माता-पिता, चाचा-चाची और मामा-मामी के हाथ पीछे की तरफ बांध दिये. उसके बाद उन्होंने लाठी मारकर उनको जगाया. उसके बाद उनके माता-पिता और मामा-मामी के सामने चार बदमाशों ने रेप किया और उसके बाद उनके सामने ही उनकी हत्या कर दी.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>