हरियाणा CM खट्टर बोले, हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने बचाया, सिद्धू बोले-सबूत दो..

Oct 05, 2017
हरियाणा CM खट्टर बोले, हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने बचाया, सिद्धू बोले-सबूत दो..

बलात्कारी बाबा राम रहीम की सबसे बड़ी राज़दार हनीप्रीत इंसा को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भिड़ गए हैं। सीएम खट्टर ने पंजाब पुलिस पर हनीप्रीत को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब पुलिस ने हनीप्रीत को बचाया है। लेकिन सीएम खट्टर के इतना कहते ही नाराज़ सिद्धू ने खट्टर से सबूत मांग लिया है।

बता दें कि हनीप्रीत को गिरफ्तार करने के बाद पंचकूला कोर्ट ने उसे छह दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है। लेकिन इस बीच सीएम खट्टर ने पंजाब पुलिस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि “हनीप्रीत को हरियाणा पुलिस से बचाने में पंजाब पुलिस का बड़ा हाथ था।” सीएम खट्टर ने यह भी कहा कि “एक बार हनीप्रीत से पूछताछ पूरी हो जाए, उसके बाद हरियाणा पुलिस पंजाब पुलिस की भूमिका की भी जांच करेगी।”

लेकिन इस इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब पुलिस का बचाव करते हुए कहा है कि ‘’टीवी पर आकर तो कोई भी आरोप लगा सकता है, अगर यह सच है तो खट्टर सबूत पेश करें।’’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 25 अगस्त को बाबा राम रहीम की सजा का एलान हुआ था। तभी से उसकी बेटी हनीप्रीत फरार हो गई थी। लेकिन 3 अक्टूबर को पंजाब के जिरकपुर से मोहाली पुलिस ने हनीप्रीत को गिरफ्तार किया था।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>