हरियाणा: भाजपा सांसद के शर्मनाक बोल- ‘सरकार से पूछ कर नही होती हैं रेप की घटनाएं’

Jan 20, 2018
हरियाणा: भाजपा सांसद के शर्मनाक बोल- ‘सरकार से पूछ कर नही होती हैं रेप की घटनाएं’

पिछले दिनों हरियाणा में हुई रेप की घटनाओं ने राज्य के साथ पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। रेप की दो घटनाओं में तो बर्बरता की सारी सीमायें पार कर दी गई हैं। लेकिन उसके बाद भी हरियाणा की भाजपा सरकार ऐसे मामलों में गम्भीर दिखाई नहीं दे रही है। और हाल ये है कि रेप की क़रीब 8 घटनाओं के बाद भी सबके सब आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि ऐसे मामलों पर सांसद राजकुमार सैनी का बेहद शर्मनाक बयान सामने आया है।

हरियाणा के बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी ने रेप की घटनाओं पर एक बेहद शर्मनाक बयान देते हुए उन्होंने शर्मनाक तरीके से रेप को आदिकाल से हो रही घटना बता दिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि रेप की घटनाएं सरकार से पूछकर नहीं होती। इसके अलावा उन्होंने देश में बढ़ रही जनसंख्या को भी रेप की घटनाओं के लिए ज़िम्मेदार बताया। इस से पहले भी इस तरह का बयान सामने आ चूका है। जिस में हरियाणा पुलिस के अधिकारी एडीजीपी आरसी मिश्रा ने भी प्रदेश में बढ़ते रेप के मामलों समाज का हिस्सा बताते हुए कह दिया था कि ‘इस तरह की घटनाएं अनंतकाल से होती चली आ रही हैं। हालांकि बाद में मिश्रा ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किए गया।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: बदमाशों ने काट दिया दूल्हे का प्राइवेट पार्ट, 5 दिन बाद होनी वाली थी शादी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा में पीछले 10 दिनो में रेप की क़रीब 8 वारदात हो चुकी हैं। इनमे से दो घटनाए बच्चियों के साथ भी हुई हैं। एक घटना बादशाहपुर थाना एरिया के गांव बेगमपुर खटौला की है। जहाँ 12 व 7 साल की दो बच्चियां नजदीक की फैक्ट्री में काम करने वाले अपने पिता को सुबह खाना देने गई हुई थीं। करीब साढ़े 8 बजे दोनों वापस लौट रही थीं। धुंध भी थी। लेकिन हुआ ये कि बड़ी बहन तेज कदमों से आगे चल रही थी जबकि छोटी उसके पीछे थी। तभी छोटी बहन ने देखा कि पानी की टंकी के पास एक लाल रंग की कार बड़ी बहन के पास आकर रुक गई और कार से तीन लड़के उतरे और उसकी बहन को कार में खींचकर भगा ले गए। वह तुरंत घर गई और अपनी मां को बताया। जिसकी जानकारी परिवार ने पुलिस को दी।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>