हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या, पहले ही FB लाइव होकर बताया था जान को खतरा

Oct 18, 2017
हरियाणवी गायिका हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या, पहले ही FB लाइव होकर बताया था जान को खतरा

हरियाणा में स्टेज शो के लिए मशहूर गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की पानीपत के इसराना में कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। उनकी हत्या ने उनके चाहने वालों को हिलाकर रख दिया है।

बता दें कि हरियाणा के पानीपत में लोक गायिका हर्षिता दहिया (22) मंगलवार शाम को एक गांव में अपने प्रोग्राम से वापस घर लौट रही थीं। कि रास्ते में कुछ हमलावर उन पर 5-6 गोलियां चला कर फ़रार हो गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल शर्मा के मुताबिक हर्षिता को बेहद करीब से चार गोलियां मारी गईं है। पुलिस को शक है कि इस वारदात में गैंगस्टर दिनेश का हाथ हो सकता है। क्योंकि उस पर कई आपराधिक मामले चल रहे हैं। फ़िलहाल वह दिल्ली की तिहाड़ जेल में है, और मृतक गायिका का रिश्तेदार है।

मिली जानकारी के मुताबिक हर्षिता सोनीपत ज़िले की रहने वाली थीं। वे दिल्ली के नरेला इलाक़े में रह रही थीं। इस बारे में पुलिस ने बताया कि इस घटना से पहले हर्षिता ने दिनेश पर बलात्कार का आरोप भी लगाया था। एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार दिनेश पर अपनी मां की हत्या का भी आरोप है, और हर्षिता उस मामले में गवाह थीं। हालांकि शर्मा ने कहा कि वे दूसरी संभावनाओं को ख़ारिज नहीं कर रहे हैं।

इस से पहले हर्षिता को जान से मारने की धमकी भी मिली थी। जिसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया और यूट्यूब वीडियो के ज़रिए किया था। इस वीडियो में उन्होंने बताया था कि ‘कुछ दिन पहले तक बहन कहने वाले आज मुझे पीठ पीछे धमकी दे रहे हैं. हिम्मत है तो सामने आएं. वह कहते हैं कि 376 और 302 से नहीं डरते. मैं भी धारा 302 से नहीं डरती. मुझे अनाथ बता रहे हैं. हां, मैं अनाथ हूं. इसका फायदा उठाऊंगी. मैं धारा 302 लगवाकर जेल जाऊंगी, क्योंकि मेरे पीछे रोने वाली मां नहीं है.”

घटना के समय हर्षिता अपने साथी गायक प्रदीप के साथ थीं। उनके अलावा कार में हर्षिता की ‘सहायक’ निशा और ड्राइवर संदीप भी मौजूद थे। ऐसा बताया जा रहा है कि काले रंग की एक कार ने उन्हें ओवरटेक किया और ज़बरदस्ती रोकने की कोशिश की। इसके बाद उसमें से दो लोग बाहर निकले, और उन्होंने पहले तो गायक प्रदीप, निशा और ड्राइवर संदीप को उनकी कार में से ज़बरदस्ती बाहर निकाल दिया उसके बाद हर्षिता पर 5-6 गोलियां चलाकर वहां से भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>