हरियाणवी डांसर हर्षिता मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा, बहन ने कहा- हर्षिता को मेरे पति ने मारा

Oct 18, 2017
हरियाणवी डांसर हर्षिता मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा, बहन ने कहा- हर्षिता को मेरे पति ने मारा

हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दाहिया (20) के मर्डर के बाद उनकी बहन ने मीडिया के सामने कई राज खोले हैं। बुधवार को उनकी बहन लता ने अपने पति पर हर्षिता की हत्या का आरोप लगाया है। हर्षिता की बहन के अनुसार, उसके पति यानी हर्षिता के जीजा ने ही उसे मरवाया है।

हर्षिता दाहिया की बहन लता ने इस हत्या के पीछे की वजह भी बताई। उनका कहना है कि हर्षिता उनकी मां की हत्या की चश्मदीद गवाह थी। लेकिन अभी फिलहाल पुलिस पूछताछ और बयान दर्ज करने के लिए लता को अपने साथ ले गई है। हाल ही में हर्षिता ने अपने जीजा पर बलात्कार का भी आरोप लगाया था और इस मामले में उन्होंने एक केस भी दर्ज करवाया था। लेकिन अब हर्षिता के इस बयान के बाद इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है।

बता दें कि हर्षिता इसाराना क्षेत्र के गांव चमराड़ा गांव में कार्यक्रम के बाद अपने तीन साथियों संग कार में नरेला लौट रही थी। रस्ते ही में कुछ हमलावरों ने 4 गोलियां मारकर मंगलवार को हर्षिता की हत्या कर दी थी। घटना के समय उसके कुछ दोस्त भी कार में साथ थे। जांच के दौरान पुलिस को मौके से गोलियों के सात खोल मिले हैं। इस हत्या की वजह पारिवारिक दुश्मनी, खरखौदा के दो हरियाणवी कलाकारों से कहासुनी या फिर फेसबुक पोस्ट पर कमेंट माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस इसकी जाँच कर रही है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>