हार्दिक ने कहा, भाजपा लोगों को देशभक्त-देशद्रोह के डिबेट में घुमाते रहती है ताकि महंगाई पर चर्चा ही न हो

Mar 06, 2017
हार्दिक ने कहा, भाजपा लोगों को देशभक्त-देशद्रोह के डिबेट में घुमाते रहती है ताकि महंगाई पर चर्चा ही न हो

पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल लगातार भाजपा सरकार पर तंज कसने की वजह से हमेशा सुर्ख़ियों में रहते है। गुजरात में लगातार सभा कर हार्दिक पाटीदार के हक की लड़ाई लड़ रहे है। साथ ही हार्दिक पटेल ट्वीटर पर भी मोदी सरकार पर अपनी भड़ास निकालते रहते है।

अभी हाल ही में बच्चों की तस्करी के मामले में बीजेपी नेताओ के नाम सामने आने पर हार्दिक पटेल ने भाजपा सरकार पर ट्वीटर के जरिये हमला बोला था। हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुये लिखा कि “भाजपा के लोग बच्चों की तस्करी ये करते है, ISI के साथ इनका रिश्ता, सेक्स रैकेट में ये लोग आरोपी पाए गए है और रेपिस्ट का साथ भी यही लोग देते है। इतने आरोपों के बावजूद यह लोग बाकि लोगों को देशद्रोही और देशविरोधी करार देते है। कामाल है भाजपाई। ”

हार्दिक ने महंगाई के मुद्दे पर एक ट्वीट कर लिखा कि ” लोगो को देशभक्त-देशद्रोह के डिबेट में घुमाते रहो ताकि महंगाई पर चर्चा ही न हो।”

हार्दिक पटेल लगातार गुजरात में सभा को संबोधित कर रहे है। इन सभाओं में वह जनता के सामने भाजपा की पोल खोल रहे है। हाल ही में एक सभा में उन्होंने कहा था कि गुजरात के जनता भाजपा की गुंडागर्दी से परेशान है और आने वाले वक़्त में यह बदलने वाला है। उन्होंने कहा है कि आने वाले समय में देश में परिवर्तन होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>