हार्दिक ने भगवा पर साधा निशाना, बोले-‘मुसलमान होना इस देश में जुर्म, लेकिन मेरे पीछे क्यों पड़ा है भगवा टोला’

Jan 08, 2018
हार्दिक ने भगवा पर साधा निशाना, बोले-‘मुसलमान होना इस देश में जुर्म, लेकिन मेरे पीछे क्यों पड़ा है भगवा टोला’

हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इस बार फिर से अपने तीखे बयान दिए है, इससे पहले भी उन्होंने कई बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा सरकार पर अपनी तीखी टिप्‍पणियो से हमला किया है।

बता दे कि गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल एक बार फिर से अपने तीखे बयान देकर चर्चा में है, और इस बार उन्होंने भगवा टोले पर निशाना साधा है, हार्दिक पटेल ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए पूछा है कि” मुसलमान होना तो इस देश मे जुर्म समझा जाता हैं,मगर मैं तो हिंदू हूँ फिर भगवा टोला हाथ धोकर मेरें पीछे क्यू पड़ा हुवा है क्या सिर्फ इस लिए की हमने साहेब को चुनौती दी है”??

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि” देश का असली दुश्मन दूसरों को गद्दार बोलकर अपना ‘दाग’ छुपा लेता हैं। आगे उन्होंने अक्षरधाम मंदिर का जिक्र करते हुए लिखा कि अक्षरधाम मंदिर जैसे कई आतंकी हमले का आरोप मुसलामानों पर थोपकर उनको जेल भेज दिया, जबकि वो सभी निर्दोष है, फिर वो हमले किसने किया। आगे उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा कि देश का असली आतंकी दूसरों को आतंकी बोलकर अपना आतंक छुपा लेता है।”

बता दे कि इस पहले भी हार्दिक पटेल ने अपने तीखे बयानों से कई भाजपा नेता पर निशाना साधा है, कुछ दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट करके लिखा था कि “अगर हार्दिक पटेल भड़काऊ भाषण देते हैं तो,साध्वीजी,साक्षीजी,गिरिराजजी,संगीत सोम जी जैसे लोग क्या अमृत बरसाते हैं।” गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर काफी बार भड़काऊ भाषण देने का आरोप लग चुका है। और उन्होंने इस बार भाजपा पर हमला बोलने के लिए मुसलमानो का नाम लेकर उनका साथ लेने के लिए मुसलमान होना तो इस देश मे जुर्म समझा जाता हैं ट्वीट किया है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>