हार्दिक पटेल ने PM मोदी के बयान पर ली चुटकी, कहा- ‘एक चायवाला ही दे सकता है पकौड़े का ठेला लगाने का सुझाव’

Jan 22, 2018
हार्दिक पटेल ने PM मोदी के बयान पर ली चुटकी, कहा- ‘एक चायवाला ही दे सकता है पकौड़े का ठेला लगाने का सुझाव’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल में जी न्यूज़ चैनल पर एक इंटरव्यू दिया जिसमे उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ऐसी बात कह दी, जिससे सोशल मीडिया पर यूज़र्स उन पर जमकर निशाना साध रहे है।

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने अभी तक एक भी इंटरव्यू नहीं दिया था, वह अभी तक पत्रकारों को इंटरव्यू देने से बचते रहे है। लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जी न्यूज़ पर इंटरव्यू देने के लिए फैसला किया, बताया जा रहा है कि पीएम मोदी ने अपने चार साल के कार्यकाल में पहले बार टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है। 19 जनवरी को पीएम मोदी के द्वारा जी न्यूज़ चैनल को दिए गए इंटरव्यू में, उन्होंने कई प्रमुख मुद्दों पर अपनी राय रखी।

इंटरव्यू के दौरान पीएम मोदी से देश की बढ़ती बेरोजगारी के बारें में सवाल रखा गया, जिस हिसाब से पीएम मोदी ने इस सवाल का जवाब दिया वह उनकी सोशल मीडिया पर आलोचना करवाने के लिए काफी था। लोगो को पीएम मोदी से इस तरह के जवाब की अपेक्षा नहीं थी, वैसे भी सोशल मीडिया पर यूज़र्स ट्रोल करने के लिए कोई भी मौके पर नहीं चूकते है, और इस बार तो उन्होंने खुद मौका दे दिया। पीएम मोदी के द्वारा दिए गए इस तरह के जवाब से पिछले तीन दिनों से यूज़र्स तरह तरह की तर्कों के साथ उनकी आलोचना कर रहे है।

ये भी पढ़ें :-  बजट: वित्त मंत्री अरुण जेटली के भाषण पर सोशल मीडिया में लोगो ने ली चुटकी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जी न्यूज़ के एंकर सुधीर चौधरी ने जब पीएम मोदी से देश में बढ़ रही बेरोज़गारी के बारें में सवाल किया तो प्रधानमंत्री ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, “प्रधानमंत्री बीमा योजना बनाई गई, जिसके तहत बिना किसी बैंक गारंटी के तहत लोगों को रोजगार के लिए पैसे दिए जा रहे हैं, और अभी तक करीब 10 करोड़ लोगों को 4 लाख रुपए दिया जा चुका है, आगे पीएम मोदी ने इसका जवाब देते हुए कहा कि इन पैसों से लोग अपना व्यवसाय तो कर ही रहे हैं और साथ ही साथ दूसरे लोगों को रोजगार देने का काम भी कर रहे हैं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सवाल के बारें में आगे जवाब देते हुए कहा कि, ” देश में छोटे से छोटा व्यवसाय करने वाला व्यक्ति भी रोजगार के अवसर पैदा कर रहा है, अगर जी टीवी के बाहर कोई व्यक्ति पकौड़े की दुकान लगाता है, और रोज वह 200 रुपए कमाकर घर जाता है, तो आप उसे रोजगार कहेंगे कि नहीं??” बस पीएम मोदी द्वारा दिए गए इसी बयान पर लोग सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना कर रहे है, पीएम मोदी के इसी जवाब पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा, “बेरोजगार युवाओं को पकौड़े का ठेला लगाने का सुझाव एक चायवाला ही दे सकता है, अर्थशास्त्री ऐसा सुझाव नहीं देता।”

ये भी पढ़ें :-  बजट: वित्त मंत्री अरुण जेटली के भाषण पर सोशल मीडिया में लोगो ने ली चुटकी
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>