BJP से नाराज़ उपमुख्यमंत्री को हार्दिक ने दिया दिलचस्प ऑफर, बोले-‘कांग्रेस में डिप्टी सीएम को दिलाएंगे उचित सम्मान’

Dec 30, 2017
BJP से नाराज़ उपमुख्यमंत्री को हार्दिक ने दिया दिलचस्प ऑफर, बोले-‘कांग्रेस में डिप्टी सीएम को दिलाएंगे उचित सम्मान’

गुजरात विधानसभा चुनावों के बाद एक बार फिर से डिप्टी सीएम बने नीतिन पटेल के बीच चल रही अनबन की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। जहाँ हार्दिक पटेल ने नितिन पटेल को एक बहुत ही दिलचस्प ऑफर देते हुए उनको 10 विधायकों के साथ कांग्रेस ज्वाइन करने का न्योता दिया है।

बता दें कि पाटीदार अनमत आंदोलन समीति के नेता हार्दिक पटेल ने राज्य सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि अगर भाजपा नितिन पटेल का सम्मान नहीं करती है तो उन्हें कांग्रेस का दामन थाम लेना चाहिए। इतना ही नहीं बल्कि हार्दिक पटेल ने ये भी कहा कि नितिन पटेल अगर 10 विधायक लेकर कांग्रेस में आना चाहे तो वह उनके लिए कांग्रेस से बात करेंगे ताकि उन्हें अच्छा पद मिल सके और उन पर कोई सवाल नहीं उठा सके।

उन्होंने कहा कि “अगर नितिन पटेल बीजेपी छोड़ने के लिए तैयार हैं और वे अगर यह भी कहते हैं कि उनके साथ 10 विधायक भी बीजेपी छोड़ने के लिए तैयार हैं तो हम उनका समर्थन करेंगे। मैं उनके लिए कांग्रेस में बात करुंगा और कहूंगा कि वे नितिन पटेल को पार्टी में उचित पद दें।” इस मामले को लेकर कांग्रेस का कहना है कि आनंदीबेन पटेल के बाद अब नितिन पटेल के बीजेपी नेतृत्व को निशाना बनाया जा रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात सरकार के सीएम व उपमुख्यमंत्री के बीच चल रहे तनाव का कारण महज़ विभागों का बंटवारा है। नितिन पटेल चाहते थे कि उन्हें गृह और शहरी विकास मंत्रालय दिया जाए जो कि उन्हें नहीं दिया गया, जिसके बाद सेवर मुख्यमंत्री रूपानी से नाराज चल रहे हैं। और इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो भड़के राजेन्द्र त्रिवेदी ने 10 विधायकों के साथ पार्टी छोड़ने की धमकी भी दी है। कुछ ऐसी ही धमकी दक्षिण गुजरात के नेताओं ने पार्टी आलाकमान को दी है।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>