हुआ पर्दा फ़ाश- वीडियो में देखिए कैसे ये बाबा कर रहा है महिला का बलात्कार करके उसका इलाज..

Apr 29, 2017
हुआ पर्दा फ़ाश- वीडियो में देखिए कैसे ये बाबा कर रहा है महिला का बलात्कार करके उसका इलाज..

भारत में लोगों के अंदर अभी भी अन्धविश्वास इतना है कि जिसकी कोई हद नहीं है। ढ़ोगी बाबा इलाज के बहाने महिलाओं के साथ बलात्कार कर रहें हैं और उनसे खूब रुपए भी ठग रहें हैं। अब एक और शर्मनाक मामला सामने आया है ऐसे ही ढ़ोगी बाबा का जो कि इलाज के बहाने महिला से रेप करता है। इस बाबा का इलाज करने का यही तरीका है कि रेप करके करता है बीमारी ठीक। सुनकर आपको भी अजीब लगा होगा लेकिन एक ऐसा पाखंडी बाबा है जो महिलाओं का रेप कर बीमारी ठीक करने की बात करता है।

आपने कई ढ़ोंगी बाबाओं के बारे में सुना होगा और तो और आए दिन किसी न किसी ढ़ोंगा बाबा की खबरें अखबारों और टीवी की सुर्खियों में छाए रहते हैं। लेकिन भारत में आज भी कुछ लोगो की आंखों पर अंधविश्वास की ऐसी पट्टी चढ़ी है जो उतरने का नाम नहीं ले रही है। लोग अपनी समस्याओं को लेकर उन ढ़ोंगी बाबाओं की शरण में जाते है और ये ढ़ोंगी बाबा लोगों के मजबूरी का फायदा उठाकर उनका शोषण करते हैं।

जिस ढ़ोगी बाबा के बारे में हम आपको बताने जा रहें हैं मानो की वो बाकि सभी ढोंगी बाबाओं का बाप है। इस ढोंगी बाबा के अनुसार 30 दिन तक संबंध बना लो तुम्हारी सारी समस्या समाप्त हो जाएगी। बाबा के इन हरकतों को किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया जिसके बाद इस ढ़ोगी बाबा का पर्दा फ़ाश हो सका। हैरत की बात तो ये है कि आए दिन ऐसे ढ़ोंगी बाबाओं की खबरे आने के बावजूद लोग ऐसे बाबाओं के चक्कर में पड़ते हैं और फिर ये लोग आपकी समस्याओं का फाय़दा उठाकर आपका शोषण करते हैं। देखिए वीडियो

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>