Hanging Mobiles से सजाएं अपने सपनों का आशियाना

Apr 20, 2017
Hanging Mobiles से सजाएं अपने सपनों का आशियाना

हर व्यक्ति का यह सबसे बड़ा सपना होता है कि उसका खुद का छोटा सा आशियाना अपने हाथों से बनाया हुआ हो। वह उस छोटे से आशियाने को अपने हाथों से डेकोरेट करें बिना डेकोरेशन के कोई भी घर सुंदर नहीं लगता है। हर व्यक्ति चाहता है कि वह अपने हिसाब से इंटीरियर डेकोरेशन और पेंट आदि खुद से करें। ताकि उसका घर उन सजावट से बहुत ही खूबसूरत लगे। डेकोरेशन चाहे कैसी भी हो चाहे वह अच्छे पर्दे लगाने की हो यह लकड़ी के फर्नीचर लेने की हो या वॉलपेपर लगाने की हो या कोई भी डेकोरेशन हो डेकोरेशन डेकोरेशन होती है उससे आपका घर और भी सुंदर लगता है इसी तरह आज कल ट्रेंड में चल रहा है।

मोबाइल हैंग मोबाइल hanging कई तरह के आते हैं मार्केट में आपको कई तरह के मोबाइल hanging मिल जाएंगे घर को डेकोरेट करने के लिए अगर आप मार्केट से लाना चाहते हैं तो आप मार्केट से लेकर आ सकते हैं वरना अपने घर पर भी बना सकते हैं।

1.रोमांटिक हैंगिंग को आप अगर दीवार पर लगाएंगे तो वह बहुत ही खूबसूरत लगेगा। इसे पेपर की सहायता से घर पर भी बना सकते हैं। और अपने घर की दीवारों पर खूबसूरती से सजा सकते हैं।
\

2.घर को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए आप बटरफ्लाई पेपर पर बना सकते हैं और उन्हें मोबाइल hanging की तरह अपने दीवारों पर सजा सकते हैं।

3.अब जो हम आपको Idea बताने जा रहे हैं वह बच्चों के कमरे के लिए बेस्ट होगा इसे भी आप मोबाइल hanging को आप बल्ब की सहायता से घर पर आसानी से बना सकते हैं।

4.आजकल पमपम हैंगिंग भी बहुत ट्रेंड में चल रहा है इस दिन से भी आप एक सुंदर हैंगिंग बनाकर अपने घर को अट्रैक्टिव और डिफरेंट लुक दे सकते हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>