अस्पताल के स्टाफ की करतूत, 14 साल के बीमार किशोर को बांधकर शौचालय के बाहर छोड़ा

Sep 26, 2016
अस्पताल के स्टाफ की करतूत, 14 साल के बीमार किशोर को बांधकर शौचालय के बाहर छोड़ा

जिला अस्पताल के डॉक्टरों और स्टाफ ने किया इंसानियत को शर्मसार, इस तस्वीर में आप देख सकते है. की दिमागी रुप से बीमार किशोर (14) के अस्पताल स्टाफ ने पट्टी से हाथों को स्ट्रेचर के जरिये बांधकर शौचालय के बाहर लिटा दिया है। स्टाफ का कहना है की अस्पताल में बुखार के मरीजों की संख्या इतनी बढ़ गई है कि उसका ध्यान नहीं रख पा रहे हैं।

मौके पर देखा तो किशोर दर्द से तड़प रहा था। अस्पताल के जानकारी के मुताबिक 4 सितंबर को 108 एंबुलेंस किशोर को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर आई थी। किशोर के परिजन साथ नहीं हैं। अज्ञात नाम से उसे भर्ती किया गया है। किशोर को रेफर किया गया है जिसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई है।

पुलिस उसे इलाज के लिए मानसिक रोगियों के अस्पताल लेकर ही नहीं जा रही है। एक अस्पताल कर्मी से पूछा गया तो उसने बताया कि किशोर स्टाफ को परेशान करता है, इसलिए हाथ बांधे गए हैं। लेकिन खाना खाने के लिए हाथ खोल देते है। डॉक्टर एनएम माथुर, सीएमएसहो सकता है कि मरीज को इंजेक्शन दिया जा रहा, इसलिए हाथ बांधें गए हों।

अगर यहां पर इलाज नहीं हो सकता तो अस्पताल प्रशासन को तुरंत किशोर को दूसरे अस्पताल में इलाज के लिए भेजना चाहिए। चाइल्ड लाइन की टीम अस्पताल प्रशासन के खिलाफ शिकायत करेगी। ऐसे कैसे किसी के हाथ बांधकर नहीं रखे जा सकते।- सत्यप्रकाश, इंचार्ज, चाइल्ड लाइन

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>