पाकिस्तान में बने हथगोलों से हमला करने आए थे आतंकी, निशानों से भारत को मिला सुबूत

Oct 09, 2016
पाकिस्तान में बने हथगोलों से हमला करने आए थे आतंकी, निशानों से भारत को मिला सुबूत
नई दिल्लीः पाकिस्तान के खिलाफ एक बार फिर भारतीय सेना के हाथ  बड़ा सुबूत हाथ लगा है। कश्मीर के नौगाम सेक्टर में गुरुवार को मारे गए चार आतंकियों के पास से जो हथगोले बरामद हुए, उस पर पाकिस्तानी निशान मिले हैं। खुद भारतीय सेना ने इसका खुलासा करते हुए कहा है कि इससे कोई शक की गुंजाइश नहीं रह जाती कि आतंकियों को कौन पनाह दे रहा।
सेना के प्रवक्ता बोले
भारतीय सेना के एक प्रवक्ता ने कहा कि आतंकियों के पास मिले हथगोलों(एआरजीईएस 84) और यूबीजीएल ग्रेनेडों पर पाकिस्तानी असलहा कंपनियों के निशान मिले हैं। जिससे यह प्रमाणित होता है कि पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देने में लगा हुआ है। यही नहीं सेना को आतंकियों के पास से खाने-पीने की जो चीजें मिली हैं, उन पर भी पाकिस्तानी निशान है। सेना के मुताबिक पुंछ में 11 सितंबर और 18 सितंबर को हुए हमलों में इन्हीं ज्वलनशील पदार्थों का प्रयोग किया गया था।
घुसपैठ की कोशिश में मारे गए थे चार आतंकी
बीते गुरुवार को  पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से नौगाम सेक्टर में चार आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। तब आहट मिलते ही भारतीय सेना ने मोर्चा संभालते हुए चारों आतंकियों को मार गिराया था। उस वक्त उनके पास से हथगोले, प्लास्टिंग की छह बारूदी छड़ें, पेट्रोलियम जैली की छह बोतलें, छह लाइटर, ज्वलनशील पदार्थ बरामद किए थे।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
ये भी पढ़ें :-  ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान को अखाड़े में बाबा रामदेव ने किया चित्त
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected