हैवान बनी पुलिस- महिला के गुप्तांग में बियर की बोतल और मिर्च डाली, फिर की पेशाब पिलाने की कोशिश..

May 10, 2017
हैवान बनी पुलिस- महिला के गुप्तांग में बियर की बोतल और मिर्च डाली, फिर की पेशाब पिलाने की कोशिश..

एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबके होश उड़ाकर रख दिए हैं। मामला जम्मू का है जहां चोरी के इल्जाम में एक महिला को पुलिस द्वारा हिरासत लिया गया महिला से पूछताछ के दौरान पुलिस हैवान बन गई और महिला के प्राइवेट पार्ट में बियर की बोतल और मिर्च डाल दी। जिससे महिला दर्द से तड़पने लगी इतना ही नहीं बाद में पुलिस दवारा महिला के कपडे उतारकर उसे पेशाब पिलाने की भी कोशिश की गई।

पुलिस पर लगये पीड़िता महिला के दवारा इन आरोपों के बाद हंगामा मच गया। जब मामला आपे से बहार हो गया तो इस पर महिला संगठन ने कड़ी कार्यवाही की मांग की है। मिली जानकारी अनुसार बताया गया है कि महिला एक नर्सिंग होम में सफाई का काम किया करती थी। उसी नर्सिंग होम की मालकिन ने पीड़िता महिला पर चोरी का केस दर्ज़ करवाया था जिसके बाद पुलिस ने महिला और उसके परिजनों को हिरासत लिया और महिला के साथ इतना घिनोना खेल खेला। पीड़िता महिला का आरोप है कि पुलिसकर्मियो ने उसके प्राइवेट पार्ट में बियर की बोतल और मिर्च डाली इतना ही नहीं थाने के एसएचओ ने उसके कपडे उतरवाकर पड़ता को पेशाब पिलाने की कोशिश की।

पीड़ित महिला इस समय अस्पताल में भर्ती है जब महिला संगठन को घटना की खबर मिली तो संगठन की महिला कार्यकर्ता पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंचीं। इस घटना पर महिला संगठन कार्यकर्ता ने आरोपी एसएचओ और अन्य आरोपी पुलिसकर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस घटना से नाराज़ कुछ महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया। कोर्ट ने भी इस मामले पर जांच के लिए एसआईटी का गठन किया। डॉक्टरों ने कोर्ट के निर्देश के बाद पीड़िता का मेडिकल करवाया और रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी है। वही आरोपी एसएचओ को थाने से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया जिससे केस की जांच प्रभावित न हो सके।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>