गुंडाराज- मर चुकी इस लड़की के साथ दरिंदों ने किया इतना बुरा, जानकर दहल जाएगा दिल

Mar 10, 2017
गुंडाराज- मर चुकी इस लड़की के साथ दरिंदों ने किया इतना बुरा, जानकर दहल जाएगा दिल

उत्तर प्रदेश। बुधवार को मुजफ्फरनगर के नई मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर ट्रांसपोर्ट नगर के निकट एक युवती का शव मिलनेकस दहशत का माहौल बन गया है। मृतका युवती की अभी पहचान नहीं हो सकी है। जाँच में मृतका युवती के शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई है।

फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है और उसकी पहचान की कोशिश जारीहै। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी कि कि बुधवार सुबह नई मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर ट्रांसपोर्टनगर के निकट लोगों ने एक युवती का शव पड़ा देखा। उसके शरीर पर चोटों व घसीटे जाने के निशान थे। मौके पर सैंकड़ों लोगों की भीड जुट गई और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने के प्रयास किए, लेकिन मृतका की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार, मृतका की उम्र 24-25 वर्ष के लगभग है और उसने नीली जींस व टॉप पहना हुआ है। युवती के शरीर पर चोटों के निशान हैं जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या कर शव को यहां फेंका गया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी रेप के बाद हत्या की गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परीक्षण हेतु भेज दिया है और उसकी पहचान कराने के प्रयास कर रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>