गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी दुःखद, सरकार को तुरंत कड़े कदम उठाने चाहिए : लक्ष्य

Jul 06, 2017
गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी दुःखद, सरकार को तुरंत कड़े कदम उठाने चाहिए : लक्ष्य

दिनांक 4 जुलाई 2017 को लक्ष्य की सीतापुर की टीम ने ” लक्ष्य गावं गावं की ओर” अभियान के तहत एक कैडर कैम्प का आयोजन जिला सीतापुर के गावं राजा करनई तहसील बिसवा में किया ! जिसमे गावं के लोगो ने विशेषतौर पर महिलाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया !

लक्ष्य कमांडर मास्टर तुलसी राम ने बच्चो की शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि हमें अपने बच्चो को शिक्षित करना चाहिए और बेटे और बेटियों में कोई भी भेदभाव नहीं करना चाहिए ! उन्होंने कहा कि अगर बेटी शिक्षित होती है तो पूरा परिवार ही शिक्षित होता है ! उन्होंने कहा कि बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर ने भी अपने तीन मूलमंत्रों में सबसे पहले शिक्षित को ही रखा है !

ये भी पढ़ें :-  अनोखा आश्रम जहां मिलता है पत्नियों से पीडि़त, पतियों को सहारा..

लक्ष्य कमांडर आशा गौतम ने महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि वो अपने आप को कमजोर न समझे और अपने अधिकारों के बारे में भी जाने ! उन्होंने कहा की महिलाओं को किसी भी प्रकार के शोषण को सहन नहीं करना चाहिए अपितु उसका पुरजोर विरोध करना चाहिए !

लक्ष्य कमांडर रेखा बौद्ध ने महिला उत्थान में बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर के योगदान पर विस्तार से चर्चा की ! उन्होंने कहा कि आज महिलाओ को जो अधिकार मिले है वो सिर्फ और सिर्फ बाबा साहेब डॉ भीम राव अम्बेडकर की देन है ! अतं हमें उनके बताये मार्ग को अपनाना चाहिए !

ये भी पढ़ें :-  पुरूषों की गुप्त रोगों की समस्या की एक कारगर औषधि, जानिए

लक्ष्य युवा कमांडर अनुज कांबले ने युवाओ से अपील करते हुए कहा कि बहुजन समाज के युवाओ को अपने अधिकारों के लिए एकजुट होना चाहिए तथा दलितों पर हो रहे अत्याचारों का पुरजोर करना चाहिए !

लक्ष्य कमांडर निशा गौतम ने गौ रक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी पर दुःख प्रकट किया तथा सरकार से अपील करते हुए कहा कि इस प्रकार की गुंडागर्दी को तुरंत काबू करना चाहिए ! उन्होंने कहा कि देश में किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है !

लक्ष्य युवा कमांडर प्रमोद कुमार निर्मल ने कहा कि बहुजन समाज को अंधविश्वास से बचना चाहिए ! उन्होंने कहा कि हमें तथागत गौतम बुद्धा के बताये वैज्ञानिक मार्ग को अपनाना चाहिए !

ये भी पढ़ें :-  योगी की सरकार 100 दिनों के भीतर अच्छी दिशा में बढ़ रही है, लेकिन कानून-व्यवस्था में कोई सुधार नहीं

लक्ष्य कमांडर रविकांत, रंजीत गौतम व् ब्रहमदीन गौतम ने भी अपने विचार रखे तथा लोगो को लक्ष्य की टीम के साथ जुड़ने का आवाहन किया !

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>