गुजरात: CM पद से आनंदीबेन पटेल का इस्तीफ़ा

Aug 02, 2016

अहमदाबाद- गुजरात की सीएम आनंदी बेन पटेल सीएम पद छोड़ सकती हैं। गुजरात की सीएम ने फेसबुक पोस्ट लिखकर बीजेपी नेतृत्व से अपील की है कि वह 75 साल की होने वाली हैं और अब उन्हें जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया जाए।

आनंदी बेन पटेल ने फेसबुक पर गुजराती में एक लंबी पोस्ट लिखी है और पद से मुक्त किए जाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वाइब्रेंट गुजरात समिट के लिए अगले सीएम को वक्त मिलना चाहिए। उन्होंने लिखा, ‘मैं पार्टी के बड़े नेताओं से निवेदन करती हूं कि मेरा निवेदन स्वीकार किया जाए।’ बीजेपी आलाकमान ने अभी इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है। गुजरात में पाटीदार आंदोलन से पाटीदारों और अब उना मामले के बाद दलितों ने संगठित रूप से राज्य बीजेपी को परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है।

नए सीएम को मिले चुनाव की तैयारी का वक्त आनंदीबेन ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि इस साल नवंबर महीने में वह 75 साल की हो जाएंगी। अगले साल 2017 के आखिर में गुजरात में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। साथ ही हर दो साल पर होने वाले वाईब्रेंट गुजरात समिट भी जनवरी 2017 में ही होने वाला है। इसलिए वह चाहती हैं कि नए आने वाले मुख्यमंत्री को इन सबकी तैयारी का पूरा वक्त मिले।

पार्टी आलाकमान से की दोबारा गुजारिश आनंदीबेन पटेल ने लिखा है कि उन्होंने दो महीने पहले ही पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व को यह बातें बता दी थीं कि उन्हें मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए। उन्होंने सोमवार को फिर से एक चिट्ठी के जरिए पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व को बताया कि उन्हें मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी से मुक्त किया जाए। उन्होंने लिखा कि इसके लिए मैं विनती कर रही हूं।

 अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>