Apollo गुजरात: ICU में भर्ती डेंगू मरीज के साथ रेप, वॉर्ड ब्वॉय और डॉक्टर गिरफ्तार

Sep 09, 2016
Apollo गुजरात: ICU में भर्ती डेंगू मरीज के साथ रेप, वॉर्ड ब्वॉय और डॉक्टर गिरफ्तार

गुजरात के गांधीनगर में एक अग्रणी अस्पताल के डॉक्टर और स्वीपर को 19 वर्षीय डैंगू रोगी से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी डॉ रमेश चौहान और सफाई कर्मचारी चंद्रकांत वेनकर को गांधीनगर में भट्ट गांव स्थित अपोलो हॉस्पिटल से गिरफ्तार किया गया है।

शनिवार से अस्पताल में 21 साल की एक लड़की डेंगू के इलाज के लिए भर्ती थी डेंगू का असर ज्यादा होने के चलते मरीज़ को आई.सी.यू में भर्ती किया गया था,आई.सी.यू में मरीज के किसी रिश्तेदार को रहने नहीं दिया जाता उधर नाईट शिफ्ट की जिम्मेदारी डॉक्टर रमेश चौहान की थी जो कि आई.सी.यू युनिट के इंचार्ज हैं।

ये भी पढ़ें :-  चौथे चरण के मतदान में भी वोटरों ने दिखाया उत्साह

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात लड़की को आई.सी.यू से अलग कमरे में शिफ्ट किया गया जहां उसके साथ बलात्कार किया गया. लगातार एंटी बायोटिक दवाइयों का असर और कम हो रहे प्लेटलेट के चलते पीड़ित लड़की आधी बेहोशी की हालत में थी जिस वजह से वह प्रतिकार भी नहीं कर पायी. आरोपी डॉक्टर के साथ आई.सी.यू यूनिट के वॉर्ड बॉय को भी इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस निरक्षक ऐ के पंड़या ने कहा-हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लड़की ने बताया कि आरोपी डॉक्टर और स्वीपर ने शनिवार और रविवार की रात उसके साथ बलात्कार किया
दोनों आरोपियों को शनिवार तक के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-  बिहार : प्रश्नपत्र लीक मामले में आईएएस गिरफ्तार, एसोसिएशन नाराज

पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए इस दुष्कर्म की जानकारी एक कागज़ पर लिखकर अपने चाचा को बताई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया. पुलिस ने पहले लड़की का मेडिकल करवाया, साथ ही आई.सी.यू में लगे सी.सी.टी.वी फुटेज भी खंगाले. फुटेज में यह बात दिख रही है की लड़की को अलग जगह ले जाया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर और वॉर्ड बॉय की शिनाख्त पीड़ित लड़की से करवाई है. मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है की पीड़ित लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ है. पुलिस ने डॉक्टर और वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया है.

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें वायरल- इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने पैरों के तलवों पर बनवाया इस धर्म का टैटू, बुरी तरह भड़के लोग
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected