गुजरात- आठ लोगो ने लगातार तीन घंटे तक किया नाबालिग से रेप

Nov 26, 2016
गुजरात- आठ लोगो ने लगातार तीन घंटे तक किया नाबालिग से रेप

गुरुवार रात को गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को सेक्स रैकेट से बचाने में कामयाबी पाई। पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी कि नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 8 आरोपी है एक स्थानीय निजी यूनिवर्सिटी के छात्र हैं आपको बता दें कि 13 साल की लड़की का एक ही रात में 8 लोगों ने गैंगरेप किया था।  कुछ आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया है उनसे पूछताछ जारी है। लड़की के मां-बाप ने 21 नवंबर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी उन्होंने बताया कि लड़की 14 नवंबर से लापता है जोन सेवन DCP विधि चौधरी ने बताया कि शिकायत दर्ज कराने पहुंचे मां-बाप पर उन्हें शक हुआ। उनसे पूछा गया कि बेटी के लापता होने के एक सप्ताह बाद रिपोर्ट दर्ज कराने आने की वजह क्या है? पूछताछ और जांच में दोनों ने कबूल लिया कि वह लड़की पर धंधे के लिए जोर डालते थे और 14 नवंबर को उन्होंने ही लड़की को एक ग्राहक के पास भेजा था।
इसके बाद पुलिस ने कई सुराग जुटाए और अहमदाबाद जिले के धोलका शहर के पास कालीकुंड गांव से लड़की को बरामद कर लिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि देह धंधे से जुड़े एक रैकेट के हाथों में उसे देने की तैयारी की जी रही थी। लड़की के मां-बाप उसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाकर धंधे के लिए मजबूर करते थे लड़की ने खुद के साथ हुआ सनसनीखेज अपराध की जानकारी दी। 14 नवंबर की रात के बारे में उसने बताया कि आठ लोग लगातार तीन घंटे तक उसका रेप करते रहे आरोपियों में से 4 BSC एग्रीकल्चर के छात्र हैं इन चारों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लड़की ने बताया  कि उसके मां-बाप ने चौथे क्लास के बाद उसकी पढ़ाई छुड़वा दी. वे लोग देह धंधे के रैकेट से लंबे अरसे से जुड़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें :-  तस्वीरें वायरल- इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने पैरों के तलवों पर बनवाया इस धर्म का टैटू, बुरी तरह भड़के लोग

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected