’ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में वर्जिन भूत का किरदार निभा रही अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

Jul 15, 2016

नई दिल्ली- फिल्म ’ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के प्रमोशन में बिजी उर्वशी रौतेला ने बताई फिल्म में खुद की भुमिका। उवर्शी ने बताया कि फिल्म में एक वर्जिन भूत का किरदार निभा रही है। आगे पढ़े

ये एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म हैं। उवर्शी ने बताया कि फिल्म में एक वर्जिन भूत का किरदार निभाया उनके लिए काफी चुनौती भरा रहा। उन्होंने कहा, ’ वर्जिन भूत का किरदार निभाना बहुत चैलेंजिंग काम था। पर मुझे यह किरदार निभाते हुए बहुत मजा आया।’ यह किरदार फिल्म में उनकी अलग इमेज बनाता है। अपने किरदार के बारे में और जानकारी देते हुये उवर्शी ने बताया कि वह भूत जरूर है, लेकिन बेहद खूबसूरत लड़की है, जिसे देख किसी का भी मन मचल जाए। इसके अलावा पास कुछ अनोखी शक्तियां भी हैं।

उवर्शी ने बताया कि उनके लिए तीन हीरोज के सामने अपने किरदार को निभाना आसान नहीं था। उन्होंने कहा, ’फिल्म में मेरे अपोजिट तीन लड़के थे। ऐसे में मेरे लिए यह किरदार निभाना काफी मुश्किल काम था। मेरे किरदार को इन तीनों लड़कों को काबू में करना था। हालांकि इस किरदार में कई शेड थे। इसमें कॉमेडी, एक्शन, रोमांस सबकुछ था। जब उवर्शी से पूछा गया कि क्या उन्हें फिल्म में इतना बोल्ड किरदार निभाते हुए डर नहीं लगा? इस पर उन्होंने कहा, ’बोल्डनेस को लेकर हर एक्टर की अपनी परिभाषा होती है। फिल्म के बोल्ड सीन्स के बारे में पूछेंने पर उवर्शी ने पहले फिल्म देखने की सलाह दी। फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेराय और अफताब शिवदासानी लीड रोल्स में हैं।

ये भी पढ़ें :-  बिग बॉस में मोनालिसा के शादी करते ही पति को घर से बाहर निकाल दिया गया, जानिए क्यों

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected