Great Grand Masti के नौकरानी किरदार पर बवाल, शाइनी आहूजा ने भेजा नोटिस

Jul 15, 2016

शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में एक किरदार है नौकरानी का, जिसका नाम है शाइनी…

चंडीगढ़। अभिनेता शाइनी आहूजा एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन अभिनय को लेकर नहीं, बल्कि हाल ही रिलीज हुई फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में नौकरानी का नाम शाइनी रखने से वो बेहद खफा हैं और बालाजी मोशन पिक्चर्स तथा इसकी मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर को इसके लिए लीगल नोटिस भेजा है। उन्होंने नोटिस में मांग की है कि फिल्म से सारे शाइनी से संबंधित चीजें हटाई जाएं। हम आपको बता दें कि चंडीगढ़ की एक लीगल फर्म ने शाइनी आहूजा की तरफ से यह नोटिस भेजा है। यह नोटिस सिर्फ एकता को ही नहीं, बल्कि बालाजी मोशन पिक्चर्स के डायरेक्टर जितेंद्र, फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी मारुति इंटरनेशनल और डायरेक्टर इंद्र कुमार को भी भेजा गया है।

जानिए, नोटिस में क्या लिखा है…

फर्म के मैनेजिंग पार्टनर नीरज चौधरी ने कहा- “इंटरनेट पर लीक फिल्म के कुछ हिस्सों को देखने से यह पता चला है कि इसमें नौकरानी का नाम शाइनी है।” इससे वह रेप केस एक अजीब मोड़ ले सकता है, जिससे शाइनी आहूजा जुड़े हैं।” ज्ञातव्य है कि ट्रायल कोर्ट ने शाइनी को दोषी करार दिया था। उन्होंने इस फैसले के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में अपील कर रखी है।” अभी हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई चल रही है। ऐसी स्थिति में एक फिल्म में शाइनी के नाम का अपमानजनक तरीके से इस्तेमाल ठीक नहीं है। यह कोर्ट के फैसले में परेशानी खड़ा कर सकता है। शाइनी के वकील ने नोटिस में कहा है- “केस के इस मोड़ पर फिल्म के प्रोड्यूसर्स की तरफ से ऐसे तरीके इस्तेमाल करना एक आपराधिक अवमानना है। इसे कन्टेम्ट ऑफ कोर्ट एक्ट के तहत परिभाषित किया गया है।”

फ्लर्ट के लिए नौकरानी…

ग्रेट ग्रैंड मस्ती में सोनाली राउत ने शाइनी नाम की नौकरानी का किरदार निभाया है। फिल्म के तीन कलाकार रीतेश, विवेक, आफताब नौकरानी के साथ फ्लर्ट करते हैं।

जेल जा चुके हैं शाइनी आहूजा…

गौरतलब है कि 2009 में शाइनी आहूजा पर उनकी नौकरानी ने रेप का आरोप लगाया था। इस मामले में 2011 में ट्रायल कोर्ट ने शाइनी को साढ़े 7 साल की सजा सुनाई थी।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>