दादा ने पोती से की छेड़खानी, तो गांव वालो ने सिर मूड़ कर पहनाई जूतों की माला

May 26, 2017
दादा ने पोती से की छेड़खानी, तो गांव वालो ने सिर मूड़ कर पहनाई जूतों की माला

झारखंड के गोड्डा जिले में मेहरमा प्रखंड मुख्यालय में पंचायत का नहीं मानने पर मुस्लिम टोला निवासी अधेड़ शेख सोहील आरोपी का सिर आधा मुड़वाकर मुंह पर कालिख पोत और गले में जूता-चप्पल की माला पहना पूरे गांव में घुमाया गया। हालाँकि इतने ड्रामे के बाद भी पुलिस को इसकी खबर नहीं लगी।

शेख सोहील पर आरोप लगा कि इसने एक किशोरी को छेड़ा है इनके बीच दादा-पोती का रिश्ता बताया जाता है। बताने के हिसाब से शेख सोहील किशोरी के घर में लगे नल पर पानी लेने आता-जाता था। इसी बीच बुधवार की शाम वह पानी लेने उसके घर पर गया था। जहां शेख किशोरी को अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर आस-पास के लोग वहां आ गए तो शेख वहाँ से भाग चला। आरोपी चार बच्चे का पिता बताया जा रहा है।

घटना के बाद मामले को लेकर बुधवार की देर शाम पंचायत बुलाई गई। जिसमे आरोपी को लड़की कि शादी का सारा खर्च उठाने को पंचायत ने फरमान सुनाया। लेकिन आरोपी ने पंचायत का फरमान ठुकरा दिया। इसके बाद गुरुवार तड़के आरोपी का सिर आधा मुड़वाकर और कालिख पोत कर ग्रामीणों ने उसे पूरा गांव घुमाया।

हालाँकि आरोपी का कहना है कि उसके ऊपर छेड़खानी का गलत आरोप लगाया गया है। हो सकता है पुरानी दुश्मनी की वजह से कुछ लोगों ने ऐसा किया है। वही इस मामले में मेहरमा थाना प्रभारी प्रेमचंद्र भगत ने कहा कि उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>