शर्मनाक: ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने एक छात्रा से कॉलेज परिसर में किया गैंगरेप, ‘दो लोग हुए गिरफ्तार’

Jan 15, 2018
शर्मनाक: ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने एक छात्रा से कॉलेज परिसर में किया गैंगरेप, ‘दो लोग हुए गिरफ्तार’

यूपी के बिजनौर जिले में एक छात्रा से कालेज परिसर में गैंगरेप की वारदात सामने आयी है, जहाँ पर ग्राम प्रधान सहित पांच लोग इस मामले में फंस गए है। जिसको लेकर कोतवाली में भी काफी गहमागहमी हुई।

बता दे कि ग्राम प्रधान के भाई के ऊपर आरोप लगा है, उसने इस मामले में मुकदमे के गवाह के साथ मारपीट की है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगो को अपनी हिरासत में ले लिया है। मिली जानकारी के अनुसार जिला बिजनौर के थाना शेरकोट की एक छात्रा ने कहा कि वह कमालपुरी खालसा केे ग्राम प्रधान तेजपाल सिंह के शहर में चल रहे एक कोचिंग सेंटर में कोचिंग किया करती थी। छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि 19 दिसम्बर 2017 को कोचिंग सेंटर के संचालक ग्राम प्रधान ने उसे प्रवेश पत्र दिलाने के नाम पर गांव के निकट में ही स्तिथ फैजुल्लागंज कालेज में ले गया। और वहां पर उसने अपने चार और साथियों के साथ मिलकर सामूहिक गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ें :-  कासगंज हिंसा पर बोले रामगोपाल यादव-'हिंदू ही हिंदू को मार रहा लेकिन फँसाए जा रहे मुसलमान'

पुलिस ने छात्रा के द्वारा दिए गए बयान पर कमालपुरी खालसा के ग्राम प्रधान तेजपाल सिंह सहित पांच और लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। और पुलिस ने इसके साथ ही उस छात्रा के साथ घटनास्थल पर जाकर उस स्थान का मुआयना भी किया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले के दौरान कोतवाली के आसपास लोगो की काफी भीड़ इकठ्ठा हो गयी। जिसमे काफी ज्यादा गहमागहमी भी हुई, ग्राम प्रधान के भाई तेजवीर सिंह और इस मामले के मुक़दमे के गवाह उत्तम सिंह दोनों के बीच गाली-गलौज से लेकर मारपीट भी हो गई थी। पुलिस ने हुई इस गहमागहमी में ग्राम प्रधान के भाई और उसके भतीजे को अपनी हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़ें :-  शर्मनाक: चलती ट्रेन में सोती हुई अभिनेत्री के साथ हुई छेड़छाड़, की गंदी हरकत
लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>