11 साल बाद फिर से गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी धमाल मचाएगी

Mar 10, 2017
11 साल बाद फिर से गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी धमाल मचाएगी

बॉलीवुड के प्लेटफार्म पर कुछ ऐसे जोड़े होते हैं जिनको लोग बहुत पसंद करते हैं। और उनके फैंस हमेशा इंतजार करते हैं कि वह जोड़ियां फिर से उनके सामने कोई परफॉर्म करें। ऐसे ही एक जोड़ी की आज हम बात करने जा रहे हैं वह हैं मशहूर अभिनेता गोविंदा और अभिनेत्री रवीना टंडन। जो कि एक बार फिर से पर्दे पर आने वाली है उन्होंने पहले भी कई फिल्में या यूं कहिए काफी सुपरहिट फिल्में साथ में काम किया जैसे dulhe raja,bade miyan chote miyan और भी काफी फिल्म में उन्होंने साथ में काम किया। उन्होंने आखरी बार फिल्म 2006 फिल्म सैंडविच में एक साथ काम किया था। अब उस 11 साल बाद गोविंदा और रवीना फिर से साथ में नजर आने वाले हैं पर यह किसी फिल्म में नजर नहीं आएंगे बल्कि एक स्टेज पर साथ नजर आएंगे।

जल्द ही हम सबको यह जोड़ी स्टार जी सिनेमा अवार्ड्स में परफॉर्म करती नजर आएगी। पहले यह दोनों अलग-अलग स्टेज पर एंट्री करेंगे उसके बाद दोनों अपने सबसे सुपरहिट गानों पर साथ में परफॉर्मेंस देंगे। कहा जा रहा है कि रवीना कपूर एंड संस के गाने लड़की कर गई चुल पर अकेले परफॉर्म करने वाली हैं।

जब गोविंदा को इसके बारे में पता चला कि रवीना उन के साथ परफॉर्म करने वाली हैं तो उन्होंने कहा कि मुझे रवीना के साथ स्टेज शेयर करके बेहद खुशी होगी और वही जब रवीना को इस बात का पता चला तो उनका बयान यह था कि उन्हें गोविंदा के साथ डांस करना आज से नहीं बल्कि हमेशा से ही बहुत पसंद रहा है। वह कहते हैं कि हम दोनों का डांस हमेशा सबका पसंदीदा रहा है और हम दोनों के डांस में हमेशा धमाल मचाया है। हमारे कुछ गाने ऐसे थे जो काफी लंबे समय तक लोगों के पसंदीदा गाना में से एक थे इसलिए मुझे गोविंदा के साथ डांस करना एक इच्छा से कम नहीं होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>