गोरखपुर: भाजपा विधायक की डांट से रोने लगी महिला आईपीएस, मुख्यमंत्री योगी की सलाह की धज्जिया उड़ा रहे विधायक

May 08, 2017
गोरखपुर: भाजपा विधायक की डांट से रोने लगी महिला आईपीएस, मुख्यमंत्री योगी की सलाह की धज्जिया उड़ा रहे विधायक

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद बीजेपी विधायक सिपाही से लेकर अधिकारियो तक पर अपना रौब झाड़ने नज़र आ रहे है। ऐसा ही एक नजारा मुख्यमंत्री योगी के संसदीय क्षेत्र गोरखपुर में भी देखने को मिला। यहाँ भी बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने रौब दिखाते हुए एक महिला आईपीएस को डांटना शुरू कर दिया जिसकी वजह से उसकी आँखों में आंसू आ गए। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

हालाँकि रविवार को योगी आदित्यनाथ ने सभी बीजेपी कार्यकर्ताओ को कानून अपने हाथ में नही लेने की सलाह दी थी। लेकिन उस सलाह का अगले ही दिन बीजेपी विधायको ने धज्जिया उड़ा दी।

मामला चिलुआताल थाना के कोइलहवा गांव का है। जहां कच्ची शराब के खिलाफ ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे। इस दौरान सड़क जाम खुलवाने के दौरान सीओ गोरखनाथ चारू निगम और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गयी।। पुलिस द्वारा सड़क जाम खुलवाने के दौरान ग्रामीणों ने डंडे और पत्थर मारकर सीओ गोरखनाथ को चोटिल कर दिया। जिसके बाद चारू निगम ने लाठीचार्ज के आदेश दे दिए। बाद में पुलिस ने कुछ लोगो को गिरफ्तार भी किया।

यह खबर सुनते ही बीजेपी विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने एक बार फिर रोड जाम करवा दिया और पकड़े गए लोगो को छोड़ने की मांग करने लगे। इस दौरान उन्होंने चारू निगम को डांटते हुए उन पर आरोप लगाया की उन्होंने जान बूझकर लाठीचार्ज किया है। इससे चारू की आँखों में आंसू आ गए। जिसके बाद मौके पर एसपी सिटी और सिटी मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराने की कोशिश करने लगे। जबकि जाम की वजह से सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गयी है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>