video गोरखपुर में 9 साल की बच्ची को दही खाने पर मिली मौत

Oct 21, 2016
video गोरखपुर में 9 साल की बच्ची को दही खाने पर मिली मौत

गोरखपुर के चौरी चौरा में शत्रुघ्नपुर गांव में दही खाने को लेकर 9 साल की एक बच्ची को पेड़ से बांधकर खूब पीटा, मार खाने से दुःखी होकर उसने कीटनाशक पीकर मौत को गले लगा लिया।

जानकारी के मुताबिक, रूदल की बेटी प्रियंका सोमवार की दोपहर पड़ोसी सुभाष के घर गई थी। उस वक़्त सुभाष के घर में कोई नहीं था। प्रियंका की नज़र दही पर पड़ी और उसने दही खा ली। जब इस बात का पता सुभाष को पड़ा तो उसने प्रियंका को पेड़ से बाँध कर बहुत पीटा। जब कुछ लोगो ने देखा तो बीच में पड़ कर बच्ची को छुड़ाया। परिवार वालो ने बताया उसे सीएचसी ले गए। जहा प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उसे जिला अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में उसकी मौत हो गई।

अगले दिन गांव के लोगो ने परिवार पर दबाव बना कर उसके शव का दाह संस्कार करा दिया। बेटी की मौत से दु:खी रूदल ने दोपहर में चौरी-चौरा थाने पर पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी।उसकी तहरीर के आधार पर पुलिस ने सुभाष, प्रमोद, राजकुमार और जबरदस्ती दाह संस्कार कराने वाले गांव के रामअवध मौर्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

आप को बता दे की प्रियंका की माँ एक प्राइवेट स्कूल मे चपरासी है और उसका पिता मजदूरी करता है। प्रियंका पास के ही एक स्कूल मे चौथी क्लास की स्टूडेंट थी और वो पढ़ने मे भी काफी होनहार थी। उस स्कूल के विदायथियों और अध्यापकों को भी उसकी मौत का काफी दुख है कल मंगलवार को उसका स्कूल भी इसी कारण से बंद था।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>