जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी- GST लागू होने पर आया एक और धमाकेदार ऑफर, सालभर के लिए FREE

Jul 05, 2017
जियो यूजर्स के लिए खुशखबरी- GST लागू होने पर आया एक और धमाकेदार ऑफर, सालभर के लिए FREE

Reliance Jio ने जिस तरह भारत में अपने ऑफर को लेकर तहलका मचाया हुआ है, उसकी तारीफ अब विदेशो में भी होने लगी है। Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए एक के बाद एक नए ऑफर ला रहा है। फ़िलहाल चल रहा ऑफर जियो धन धना धन के बाद अब Reliance Jio ने एक नया धमाका कर दिया है। Reliance Jio ने इस बार GST लागु होने के बाद जिओ रिटेलर्स के लिए एक स्टार्टर किट ऑफर पेश किया है। Reliance Jio का यह नया ऑफर 1 जुलाई से लागू हुए GST के नए टैक्स सिस्टम के अंतर्गत किया गया है। Reliance Jio के इस सॉफ्टवेयर का नाम जियो GST है।

जानिए क्या है सॉफ्टवेयर
जियो GST सॉफ्टवेयर 1,999 रुपये में उपलब्ध पहला मोबाइल GST सॉल्यूशन है। इस सॉफ्टवेयर का उद्देश्य पूरे देश में मौजूद छोटे रिटेलर्स को GST को अपनाने में हेल्प करना है। इस सॉफ्टवेयर के साथ-साथ सब्सक्राइबर्स को जियोफाई डिवाइस भी दी जाएगी। ये ऑफर सभी के लिए जबरदस्त साबित हो सकता है, क्योकिं आपके लिए इसमें अनलिमिटेड वॉइज कॉलिंग और डेटा भी उपलब्ध रहेगा।

– रिलायंस जियो भारत के GST फीचर प्रोवाइडर्स में से एक है।
– GSP (GST सर्विस प्रोवाइडर्स) टैक्सपेयर के लिए लाया गया है।
– जियो GST रिटेलर्स को रिकॉर्ड को सही ढंग से मैनेज करने, GST रिटर्न फाइल करने और GST के रूल्स को फॉलो करने में काफी मददगार होगा।
– जियो GST स्टार्टर किट में GST फाइलिंग सेवा, जियोफाई डिवाइस, अनलिमिटेड वॉइज कॉलिंग, डेटा, जियो बिलिंग एप्लीकेशन और जियो GST नॉलेज सीरीज होगी।
– इसकी कुल मार्केट वैल्यू 10,884 रुपये है, लेकिन जियो इसे 1,999 रुपये के पैकेज में दे रहा है।

ऑफर में मिलेगा ये सब
1. 1 साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस प्लस 24GB डाटा
2. 1 साल के लिए जियो GST सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन
3. जियोफाई डिवाइस
4. बिलिंग एप और भी बहुत कुछ

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>