गोल्फ : एडमिरल्स कप के 15वें संस्करण में कपिल, फारुख ने लिया हिस्सा

Mar 11, 2017
गोल्फ : एडमिरल्स कप के 15वें संस्करण में कपिल, फारुख ने लिया हिस्सा

कारपोरेट गोल्फ की अपनी परंपरा को जारी रखते हुए पीरामल एन्टरप्राइजेज ने शनिवार को अपने बेहद चर्चित गोल्फ टूर्नामेंट-एडमिरल्स कप-2017 का आयोजन किया। इस टूर्नामेंट के 15वें संस्करण का आयोजन जेपी ग्रीन्स गोल्फ कोर्स में किया गया। इस साल इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव, योजना एवं शहरी विकास के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) राव इंदरजीत सिंह, पूर्व कैबिनेट मंत्री फारूक अब्दुल्लाह, न्यायाधीश सी.के. प्रसाद, न्यायाधीश विक्रमजीत सेन जैसी हस्तियों ने हिस्सा लिया।

इस अवसर पर पीरामल एंटरप्राइजेज लिमिटेड के ग्रुप डायरेक्टर (स्ट्रैटेजिक बिजनेस) कमांडर (रिटायर्ड) हरिंदर सिक्का ने कहा, “एडमिरल्स कप ने बीते कई वर्षों में काफी प्रतिष्ठा हासिल की है। यह भारत के गोल्फिंग कैलेंडर में सर्वश्रेष्ठ व सबसे चर्चित कारपोरेट आयोजनों में से एक बन गया है। पीरामल एंटरप्राइजेज साल दर साल इस अत्यधिक प्रतिष्ठित टूर्नामेंट का आयोजन करता आया है और हमारे द्वारा अनेक नौकरशाहों, राजनीतिज्ञों और न्यायपालिका के वरीय प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया जाता है। इसके माध्यम से हम सौहाद्र्र और भाईचारे के माहौल का निर्माण करना चाहते हैं।”

पीरामल ग्रुप भारत का एक अग्रणी समूह है, जिसकी फार्मास्युटिकल्स, वित्तीय सेवाओं, सूचना प्रबंधन, ग्लास पैकेजिंग और रियल एस्टेट में रुचि है। इसकी स्थापना अजय पीरामल द्वारा की गई थी और इसका बाजार पूंजीकरण 8 अरब डॉलर से अधिक है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>