सोने से घर में आती है दरिद्रता- जानिए

Mar 08, 2017
सोने से घर में आती है दरिद्रता- जानिए

वास्तु शास्त्र के अनुसार हमें हर चीज वास्तु के हिसाब से करनी चाहिए। जिसके हिसाब से हमारे घर में लक्ष्मी तथा सुख-समृद्धि आती है। हम अपने दैनिक जीवन में बहुत तरह के कार्य करते हैं जिससे कि हमारे घर पर उसका असर पड़ता है। आज हम आपको कुछ वास्तु शास्त्र के अच्छे टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे कि आपके घर की दरिद्रता दूर हो जाएगी। हमें कभी भी जमीन पर नहीं सोना चाहिए कहते हैं जमीन पर सोने से हमेशा दरिद्रता का का वास होता है।

अपने घर में धन तथा समृद्धि लाने के लिए प्रवेश द्वार पर हमेशा ही तीन टांगों वाला मेंढक उसके मुंह में एक सिक्का दबा होना चाहिए। तथा मेढक का मुंह घर के अंदर की और होना चाहिए। जिससे की लक्ष्मी घर में आती है तथा सुख-समृद्धि लाती है। तीन चीनी सिक्कों को एक साथ बांधकर अपने प्रवेश द्वार के ऊपर लटका दें या ऑफिस के आगे या दुकान के आगे जिससे कि आपके घर पर बरक्कत होगी ऑफिस पर और दुकान पर भी।

अगर आप एक व्यापारी हैं तो आपके जहां पर आप बैठते हो उसके पीछे कोई खिड़की है अगर वह खुली रहती है तो उसको बंद कर दे या फिर उस खिड़की पर कोई पौधा रख दें जिससे कि आपको जो नेगेटिव उर्जा है वहां से खत्म हो जाएगी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>