दहेज में सोने की चेन न दिये जाने पर ली, लड़की की जान

Aug 25, 2016
दहेज में सोने की चेन न दिये जाने पर ली, लड़की की जान
महराजगंजकोठीभार थानाक्षेत्र के ग्राम हरपुर पकड़ी के बलुआ टोले पर नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुयी मौत के बाद आये लड़की के पिता ने दहेज में सोने की चेन न दिये जाने के कारण हत्या किये जाने की बात कही। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में ले कर कार्यवाही शुरू कर दी  है।
बताया जाता है कि महराजगंज के अमरूतिया टोला निवासी रामप्रसाद यावद अपनी पुत्री पूनम की शादी कोठीभार थनाक्षेत्र के हरपुर पकड़ी बलुआ टोला निवासी दीपेन्द्र यादव से की थी। शादी पिछले तीन साल पहले हुयी और गौना पिछले 5 माह पूर्व अप्रैल में हुयी।
शादी के समय लड़के पक्ष से नगद के अलावा जो भी दहेज मांगी दहेज को पूरा किया गया। उस समय दीपेन्द्र को सोने की चेन की मांग पर चेन के बदले नगद पैसा दे दिया गया। इधर सोने की चेन के 20 हजार रूपये का वापस कर उंचे दाम की सोने की चेन की मांग करने लगा, लेकिन समय से दहेज की मांग पूरा न कर पाने के कारण आज शादी के 5 माह भी पूरा नही हुआ और पुनम को दहेज लोभियों ने मौत की नींद सुला दी।
इस मामले की सूचना मिलते ही कोठीभार पुलिस व सिसवा पुलिस चौकी प्रभारी सतिश सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया और पुलिस ने अपनी कार्यवाही शुरू कर दी। समाचार लिखे जाने तक लड़की के पिता द्वारा तहरीर लिखी जा रही थी।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>