‘गॉड’ के नाम से सेव है युवराज के फ़ोन में सचिन का नंबर

May 09, 2016

विशाखापत्तनम में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंयुवराज ने डियंस के बीच खेले गए आईपीएल मैच के दौरान एक अद्भुत नजारा देखने को मिला। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 23 गेंद पर 39 रन की अच्छी पारी खेलने के बाद युवराज सिंह ने सचिन तेंदुलकर के पैर छुए। सचिन ने मुस्कुराते हुए युवराज को रोकने की कोशिश की लेकिन युवराज नहीं माने और उन्होंने सचिन के पैर छू ही लिए।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस फोटो को कुछ ही देर में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद किया और एक हजार से ज्यादा कॉमेंट्स भी किए गए। खुद सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने भी इस फोटो पर कमेंट किया। अर्जुन ने सचिन के प्रति उनके सम्मान के लिए युवराज को धन्यवाद किया। सचिन ने हसंते हुए युवराज को रोकने की कोशिश की। सचिन इस फोटो में युवराज को उठाते हुए दिख रहे हैं।

गौर हो कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ युवराज सिंह अपने पुराने रंग में नजर आए। युवी ने 23 गेंद पर 39 रन की अच्छी पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 3 चौके और 2 शानदार छक्के जड़े। सचिन को क्रिकेट का भगवान का दर्जा दे चुके युवी इससे पहले भी कई बार सचिन के पैर मैदान पर छू चुके हैं। कहा जाता है कि उनके मोबाइल में सचिन का नंबर ‘गॉड’ के नाम से सेव है।

आखिर युवराज ने क्यों छुए ‘क्रिकेट के भगवान’ के पैर

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

 
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>