समाजसेवी गोबिन्द राम ने 70 वें स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

Aug 16, 2016

नई दिल्ली। गोविन्द सेवा ट्रस्ट के ट्रस्टी एव मीठापुर वार्ड के वरिष्ठ समाजसेवी गोबिन्द राम ने 70 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक भब्य कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें क्षेत्र के हजारो बच्चे,युवा एवं बुजुर्गों ने हिस्सा लिया इस आयोजन में क्षेत्र के 51 गरीब बिधवाओं को अपने ताउ फूल सिंह की स्मृति में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सिलाई मशीन वितरित किया। इस अवसर पर क्षेत्र के 31 बुजुर्गों को पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया।इसके अलावे मोदी जी के नारा – बेटी बचाओ बेटी पढाओ से प्रेरित होकर पहली से बारहवीं तक के क्षेत्र के सरकारी एवं गैर सरकारी स्कूलों के 200 से ज्यादा मेधावी छात्राओं को जिनका अंक 80 प्रतिशत से ज्यादा है पुस्तक, बैग(पर्स) एवं स्मृति चिन्ह एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। दर्जनों समाजसेवियों को भीसम्मानित किया। इस अवसर पर गोबिनद राम ने कहा कि इश धरती पर सबसे अच्छा काम है दूसरों के काम आना और भलाई करना।इस कार्य की प्रेरणा इनके ताउ फुल सिंह से मिली है। इस परंपरा को आगे बढ़ा रहें है। क्षेत्र में उत्पन्न समस्याओ पर कहा की पहले भी जनता दुखी थी और आज भी आम आदमी के सरकार में दुखी है।अब समय आ गया है कि जनता अपने बीच के सही उम्मीद्वार को चुने जो उनके सुख-दुख का भागिदार हो सके ।

इस अवसर पर क्षेत्र के कई पत्रकारों को भी सम्मानित किया गया। उनमें भारत त्यागी, लाल बिहारी लाल,गिरीश गुप्ता, राज कुंद्रा ,राम मिलन मौर्या आदी। तथा युवा कलाकार लक्ष्मण शर्मा द्वारा समाजसेवी गोविन्द राम को उनका पोट्रेट भेंट किया गया।इस अवसर पर उन्हें भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के बीच-बीच में गायक हीरा पाठक द्वारा बिभिन्न राष्ट्रीय गीतों का प्रस्तुति भी होते रहा जिससें श्रोताओ ने खूब राष्ट्रीय पर्व का आनंद उठाया। इस अवसर पर गोविन्द सेवार्थ ट्रस्ट के तहत गोविन्द राम ने अपने कनिष्ठ पुत्र प्रदीप अवाना के 29 वें जन्म दिन की हार्दिक बधाईयां दी। सभागार में उपस्थित लोगो ने प्रदीप अवाना को जन्म दिन की हार्दिक बधाईयां दी तथा सभी ने
एक दुसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयाँ दी। इस अवसर पर क्षेत्र के कई प्रमुख बुद्दूजीवी उपस्थित थे उनमें सर्व श्री गोविन्द राम दक्षिणी दिल्ली के भाजपा के पूर्व अध्यक्ष बलराम बिंदल,प्रदीप अवाना,बाबू भाई,धीर सिंह भाटी, आर.एन.सिंह,जगबीर कश्यप,खुशी राम आवाना,साईं एकेडमी वाले रिंकू शर्मा, संजय कुमार सिंह ,शिव कुमार शर्मा,सियाराम यादव,राम सुरत यादव,धीर सिंह प्रधान सहित कई पत्रकार बंधु भी मौयूद थे। इस कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान जन गण मन…से हुआ। अंत में समाजसेवी गोविंद राम ने आये हुए सभी लोगो का हार्दिक धन्यवाद दिया।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>