400 वफादारों के साथ सुभाष वेलिंगकर ने बनाया नया RSS

Sep 02, 2016
400 वफादारों के साथ सुभाष वेलिंगकर ने बनाया नया RSS

गोवा। जिस समय सुभाष वेलिंगकर को की राज्य इकाई के प्रमुख पद से हटाया गया था, तब उनके साथ 400 से ज्यादा स्वयंसेवकों ने एक साथ इस्तीफा दे कर हर किसी को चौंका दिया था लेकिन अब उससे भी ज्यादा चौंकाने वाली खबर आयी है कि अपने 400 वफादारों के साथ सुभाष वेलिंगकर ने नया आरएसएस बना लिया है जिसका नागपुर से कोई लेना-देना नहीं होगा।

आपको बता दें कि सुभाष वेलिंगकर को बीजेपी की खिलाफत करने की सजा मिली, इसी वजह से उन्हें राज्य इकाई के प्रमुख पद से हटाया गया था लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा था कि उनके साथ 400 से ज्यादा कार्यकर्ता भी इस्तीफा दे देंगे। इन सभी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वेलिंगकर के साथ अन्याय हुआ है, ये सबकुछ उनके खिलाफ साजिश है।

अमित शाह और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से नाराज कार्यकर्ता

इस साजिश में बीजेपी के कई बड़े नेता जैसे अमित शाह और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी शामिल हैं।मालूम हो कि वेलिंगकर और बीबीएसएम बीजेपी की क्षेत्रीय भाषा विरोधी नीतियों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। राज्य आरएसएस प्रमुख वेलिंगकर की नाराजगी गोवा के प्राइमरी स्कूलों में सरकार के कोंकणी और मराठी भाषाओं को पढ़ाई का माध्यम न बनाने को लेकर भी है।

बीजेपी 2017 का विधानसभा चुनाव हार सकती है

यही नहीं कि वेंलिगकर ने कहा था कि बीजेपी सरकार ने शिक्षा के माध्यम के मामले में लोगों के साथ धोखा किया है और इस वजह से हो सकता है कि बीजेपी 2017 का विधानसभा चुनाव हार सकती है। उन पर बीते 20 अग्स्त को राज्य की यात्रा पर आए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को काले झंडे दिखाने का आरोप भी लगा था।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>