अपनी पुरानी लेग्गिंग को दे एक नया और खूबसूरत लुक

Apr 18, 2017
अपनी पुरानी लेग्गिंग को दे एक नया और खूबसूरत लुक

लेग्गिंग तो जैसा कि आपको पता ही है आजकल बहुत ज्यादा ट्रेंड में है क्योंकि लेकिन पहनने से आप स्टाइलिश भी देखते हैं और यह बहुत ज्यादा कंफर्टेबल भी होती है पर लेग्गिंग के बहुत सारे स्टाइल चलते रहते हैं क्योंकि आप लेग्गिंग को आप लॉन्ग शर्ट, कुर्ते या टॉप किसी के भी साथ पहन सकते हैं। इसी वजह से महिलाओं के पास कई प्रिंट और कई रंगों की लेग्गिंग होती है। जिन्हें वह अपने कुर्तों के साथ इस्तेमाल करते हैं पर बहुत सारी लेग्गिंग होने के कारण कई लेग्गिंग ऐसी होती है जो हमारे इस्तेमाल की नहीं रहती है तो आज हम आपको यह बताना चाहते हैं कि इन पुरानी लेगिंग्स को आपने स्टाइल कैसे बना सकते हैं।

अगर आप इन का नया स्टाइल बनाएंगे तो पहनने में यह पुराने लेग्गिंग काफी स्टाइलिश लगेंगी और यह पुरानी लेग्गिंग उसका अच्छे से इस्तेमाल भी हो जाएगा। इस तरह आज हम आपको इन लेग्गिंग को घर पर ही नया स्टाइल बनाने के बारे में बताएंगे। सबसे पहले लेग्गिंग को किसी प्लेन जगह है या जमीन पर अच्छे से बिछा लें। इसके बाद इसे दोहरा तरीके से फोल्ड कर दें। लेग्गिंग के आसन पर थोड़ा को मयानी में निशान लगाएं और इसी निशान को फॉलो करते हुए इसे कैंची से काट दें। अब लेग्गिंग का कटा हुआ हिस्सा टॉप का नैक बन सकता है। अब और लेग्गिंग के दोनों पैरों को टॉप की तरह पहन सकते हैं। इस आसान तरीके से लेग्गिंग का क्रॉप टॉप बना सकते हैं।

आप चाहे तो मौसम के हिसाब से स्लीव्स को बड़ा या छोटा कर सकते हैं। आप चाहें तो इन्हें गर्मियों में पहनने के लिए बना सकते हैं पर ऐसा करने के लिए आपको स्लीव्स को बहुत छोटा करना पड़ेगा। आप इस तरह के बनाए हुए टॉप्स जींस के साथ वेअर कर सकती हैं। यह टॉप ब्राउज़र के साथ भी बहुत अच्छे दिखेंगे।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>