लड़कियां लड़कों से ज्यादा झूठ बोलती हैं

Mar 29, 2017
लड़कियां लड़कों से ज्यादा झूठ बोलती हैं

एक रिसर्च के अनुसार पता चला है कि अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड के सामने किसी भी लड़की की तारीफ करते हैं तो वह उस समय तो कुछ नहीं करते हैं पर उन्हें बहुत ज्यादा उसका फर्क पड़ता है। और वह मन में उस को दबा कर रखती हैं जो कि किसी ना किसी रूप में गुस्से को लेकर बाहर आता है। लड़कियां ज्यादातर यह कहती हैं कि मेरी त्वचा नेचुरल है मेरी ब्यूटी नेचुरल है। मैं मेकअप नहीं करती परंतु ऐसा नहीं होता। उन्हें सजने सवरने का बहुत शौक होता है और वह मेकअप कर कर ही बाहर आती है।

लड़कियों को यह बिलकुल अच्छा नहीं लगता कि उनका बॉयफ्रेंड उनको समय ना देकर अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करें। एक बार वह कह तो जरूर देती हैं कि जाओ तुम अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करो। परंतु वह अंदर ही अंदर घुटती रहती हैं। लड़कियां यह बात बड़े आराम से अपने बॉयफ्रेंड को कह देती हैं कि वह उन्हें स्पेस देना चाहती है परंतु वह अंदर ही अंदर इस बात के लिए तैयार नहीं होती।

अगर आप कभी अपने गर्लफ्रेंड पूछो कि कि मैं यह करना चाहता हूं तो वह हमेशा यही जवाब देगी कि मुझे नहीं पता तुम्हें जो मन में आए वह करो। इसका मतलब है कि वह आपसे गुस्सा है और वह आपको स्पेस नहीं देना चाहती है।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>