लड़कियां लड़को के शारीर में देखती हैं, ये सब जो आप सोच भी नहीं सकते

Jan 08, 2017
लड़कियां लड़को के शारीर में देखती हैं, ये सब जो आप सोच भी नहीं सकते

लड़का हो या लड़की ,पहली बार मिलते समय ऐसी बहूत सारी बाते है जो वह नोटिस करते है . जैसे लड़के लड़कियां की हरकते को लेकर सावधान रहते है . उसी तरह ही लड़कियां पहली बार किसी लड़के को मिलते समय उनकी हरकतें देखती रहती है और चुप करके हर हरकत को नोटिस करती है .जिसका आपके प्यार पर बहूत प्रभाव पड़ता है.आज हम आपको ऐसी ही कुछ बातें बतायेंगे.जिनकी लड़कियां बहूत ध्यान रखती है.इसलिए किसी भी लड़की को मिलने से पहले इस जानकारी को हांसिल कर लेनी चाहिए.ताकि आपको बाद में पछताना न पड़ा.

  • चमड़ी :-आपकी चमड़ी किस हद तक साफ़ है.इस पर किसी तरह के दाग ,धब्बे.या मुहांसे जैसी समस्या तो नहीं है . इन सब बातों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.
  • लड़कियों के होंठ.:-लड़के लड़कियां के होंठ बहूत ध्यान से देखते है.आपके होंठ फटे तो नहीं है .इसलिए आप हमेशा अपने होंठ को नर्म रखो.
  • सेंट:-लड़कियां इस बात का बहूत ध्यान रखती है . की आप कहीं ज्यादा सेंट का इस्तेमाल तोह नहीं करते .क्यूंकि इसके साथ उनका सर दर्द देने लगता है इसलिए यह अच्छा है की लड़की को जब भी मिलने जाए तो सेंट कम लगाओ.
  • नाक के बाल :- लड़कों का अपने नाक के बाल की तरफ कम ध्यान जाता है . पर क्या आपको पता है की लड़कियों का छोटी छोटी बातों पर ध्यान जाता है .
  • बालों की सिकरी :- लड़कियां लड़कों के बाल की स्टाइल की तरफ बहूत मरती है . इसके साथ वह लड़कों के बालों में होने वाली सिकरी का भो बहूत ध्यान रखती है .की उनके बाल में कहीं सिकरी तो नहीं है .
  • आपके दांत :-दांत तो हम सबकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है .लड़कियां इसका भी बहूत ध्यान देती है. इसलिए हमेशा अपने दांत को साफ़ रखो .और कॉफ़ी ,सिगरेट जैसे आदतों से छुटकारा पाओ .या आदतें को अपने अन्दर न लाओ क्यूंकि ये आपके दांत खराब कर देगा .

 

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>