दसवीं में पढ़ने वाली लड़की का प्रेमी ने दोसतों संग किया गैंगरेप, वीडियो क्लिप भी बनाया

Apr 28, 2017
दसवीं में पढ़ने वाली लड़की का प्रेमी ने दोसतों संग किया गैंगरेप, वीडियो क्लिप भी बनाया

बिहार के दरभंगा जिले में नगर थाना क्षेत्र में दसवीं में पढ़ने वाली लड़की को पहले प्यार का झांसा देकर उससे बनाया। फिर उसके बाद एक अलग जगह एक कमरे में बुलाकर दोस्तो के साथ गैंगरेप किया और उसका वीडियो बना लिया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जहां लड़की ने पुलिस को अपनी आप बीती सुनाई और मदद की गुहार लगाई। इस मामले में केस दर्ज कर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। वही अभी भी दो युवक फरार है।

पुलिस ने दरभंगा के नाका नंबर तीन के निकट रहने वाले वनासी साह के पुत्र सावन कुमार व राधा महासेठ के पुत्र प्रिंस महासेठ को गिरफ्तार किया है। सदर एसडीपीओ दिलनवाज अहमद ने बताया कि इस मामले में पीड़िता से गैंगरेप में चार लोगो को नामजद किया गया है। अशोक महतो के पुत्र आकाश कुमार और कटहलबाड़ी मोहला के प्रिंस खट्‌टीक को नामजद कर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पीड़िता को धमकाने को लेकर भी अलग से एफआईआर दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। एसएसपी सत्यवीर सिंह ने देर शाम लगभग गांधी चौक नाका नंबर तीन के निकट स्थित गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ कर घटनास्थल का जायजा लिया।

आकाश दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा का प्रेमी है। वह दो साल से उससे प्यार करता था। इस साल प्रेम के चक्कर में ही छात्रा दसवीं में फेल हो गई। उसे आकाश ने 24 अप्रैल की सुबह कृष्णा महासेठ के घर में बुलाकर नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया। फिर उसके साथ चारों ने बारी-बारी से दुष्कर्म कर प्रिंस ने उसका वीडियो बना लिया। दूसरे दिन जब छात्रा को होश आया तो वह किसी तरह वहां से निकल कर बाहर आई। 25 अप्रैल की देर रात जब लड़की ने पुलिस पेट्रोलिंग को देखा तो उसने रोते हुए इस घटना की सूचना दी और मदद की गुहार लगायी।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>