आपस में शादी करना चाहती हैं ये दो लड़की, परिवारवाले नहीं माने तो लगाई नदी में छलांग

Sep 06, 2016
आपस में शादी करना चाहती हैं ये दो लड़की, परिवारवाले नहीं माने तो लगाई नदी में छलांग
2 लड़कियों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ पुल से उफनदी नर्मदा में छलांग लगा दी लेकिन नाविकों ने दोनों को बचा लिया। दोनों की उम्र 18 एवं 19 साल है। बताया जा रहा है कि दोनों समलैंगिक है। परिवारवालों को पता चला तो खूब तमाशा हुआ। इसके बाद दोनों ने तय किया कि साथ जी नहीं सकते तो साथ मर तो सकते ही हैं।
गढ़ा पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर साढ़े तीन बजे सूचना मिली कि दो लड़कियों ने हाथ पकड़कर तिलवारा पुल से छलांग लगाई है। पुलिस ने सूचना मिलने पर तत्काल युवतियों को उपचार के लिए शासकीय मेडिकल अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।
भोपाल समाचार के अनुसार युवतियों की शिनाख्त हो गयी है। दोनों दमोह जिले  की रहने वाली हैं, दोनों सहेलियां हैं एवं कॉलेज में एक साथ पढ़तीं हैं। दोनों एक दूसरे से प्यार करतीं थीं और शादी करना चाहती थी।
दमोह जिले के भटेरा में रहने वाली इन दोनों लड़कियों के बारे में जब इनके परिवारजनों को पता चला तो घरवालों ने दोनों को डांटकर अलग कर दिया। घरवाले इस रिश्ते को तैयार नहीं थे। इसलिए दोनों लड़कियां अपने घर से करीब 100 किलोमीटर दूर आईं और एक दूसरे का हाथ पकड़कर कूद गईं। जब उन्हें बाहर निकाला गया तब भी दोनों बेहोशी की हालत में एक दूसरे का हाथ थामे हुए थीं। अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>