लड़की से छेड़छाड़ करने पर लड़के को पेड़ से बांध पीट-पीटकर मार डाला

Aug 24, 2016
लड़की से छेड़छाड़ करने पर लड़के को पेड़ से बांध पीट-पीटकर मार डाला
कलछीना निवासी शौकीन का 16 वर्षीय बेटा जीशान फल बेचता था। बीते रविवार की रात जैसे ही जरूरी कार्य के लिए जीशान घर से बाहर निकला, उसे पडोसी इरफान, नदीम, सलीम, वसीम, नौशाद व मुस्तकीम ने पकड लिया और जमकर पीटा। इन सभी लोगों का आरोप था कि जीशान ने उसके परिवार की लड़की से छेडछाड की थी। शोर सुनकर जीशान के मां-बाप भी मौके पर पहुंचे, लेकिन आरोपियों ने जीशान को नहीं छोड़ा और अपने साथ ले गए थे।
छह लोग आरोपी जीशान को जान मोहम्मद के घर ले गए और उसे एक पेड़ से बांध दिया था, कुछ देर बाद जीशान के पिता शौकीन, मां गुलशन, भाई महताब और गुलशन्व्वर भी वहां पहुंचे और आरोपियों से जीशान की जिंदगी बख्शने की भीख मांगी. लेकिन दरिन्दों का दिल नहीं पसीजा। दरिन्दों ने जीशान को जमकर पीटा। जीशान के मां-बाप और भाई ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन पर आरोपियों ने तमंचा तानते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी। पिटाई से बेसुध होने पर जीशान ने पानी भी मांगा था, लेकिन उसे पानी नहीं दिया गया। इसके बाद दरिन्दे उसे शौकीन के घर के आगे फैंक गए थे। परिजनों ने उसे देखा तो वह तब तक मर चुका था।
सुबह होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जीशान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। साथ ही शौकीन ने पडोस के ही इरफान, नदीम, सलीम, वसीम, नौशाद व मुस्तकीम के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की अरेस्टिंग के लिए दबिश दे रही है। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी है। उधर कुछ ग्रामीणों का कहना है कि जीशान पहले मोबाइल चोरी और छेडखानी की घटनाओं को अंजाम दे चुका था, लेकिन तब लोगों ने आपस में समझौता कर लिया था।
अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

Jan 19, 2018

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>