दोस्ती का रिश्ता हुआ कलंकित: युवती ने सहेली को बुलाकर भाई से करवाया रेप

Jul 02, 2016

आरा। एक ऐसा पवित्र बंधन है जिसमें लोग निस्वार्थ भाव से एक दूसरे पर विश्वास करते हुए मदद करते हैं। कभी-कभी तो ऐसा भी देखा गया है कि दोस्ती में लोग जान की बाजी भी लगा देते हैं। लेकिन कई बार तो ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें दोस्ती की आड़ में छुरा घोपने का भी काम किया गया हो। इसी तरह दोस्ती को कलंकित करने वाला एक मामला के आरा के भोजपुर जिले के नारायणपुर गांव में प्रकाश में आया है।

जिले के ही एक कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की खुशबू (काल्पनिक नाम) के द्वारा अपनी बेस्ट फ्रेंड सीमा को कॉलेज की पढ़ाई खत्म होने के बाद घूमने का हवाला देते हुए एक सुनसान जगह ले जाया गया और वहां पहले से ही मौजूद खुशबू के फुफेरे भाई के साथ घर चलने का जिद किया गया। उसके जिद के आगे झुककर सीमा उसके फुफेरे भाई विजय के घर चली गई। जहां खुशबू ने विजय और सीमा को एक कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बंद होने के बाद विजय ने सीमा के साथ बलात्‍कार किया और फिर जान से मारने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें :-  डोनाल्ड ट्रंप के शपथ-ग्रहण समारोह में शामिल हुए मीका सिंह, शेयर की इवांका के साथ ये सेल्फी

इसके बाद सीमा वहां से अपने घर पहुंची। सीमा को रोती बिलखती देख उसके परिजन ने उससे रोने का कारण पूछने लगे। परिजनों को देख सीमा अपने आप को नहीं रोक सकी और घटना की सारी जानकारी उन्हें बताते हुए कही कि खुशबू के फुफेरे भाई जो बक्सर में रहता है उसने उसका रेप किया है। यह जानते ही खुशबू के परिजन और गांव वाले नजदीकी थाना पहुंचे। पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने से मना कर दिया और आपस में सुलझा लेने की बात कहते हुए उन्‍हें भगा दिया।

थाने से निराश लौटे सीमा और उसके परिजन गांव वालों के साथ विजय के घर बक्सर पहुंचे। और विजय के परिजनों को मामले की जानकारी देते हुए सीमा के साथ विजय का रिश्ता करने की बात कही। पर विजय के परिवार वालों ने इस रिश्ते को नामंजूर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें :-  जो मेरे साथ ये काम नहीं करेगा, में उसको कभी अपने साथ काम करने का मौका नहीं दूंगा- शाहरुख

वहीं दर दर की ठोकरें खा रही सीमा और उसके परिवार वालों ने इस मामले की जानकारी जिले के एसपी को देते हुए मदद की गुहार लगाई है। मामले कि जानकारी मिलते ही एसपी ने आरा के महिला थाना अध्यक्ष को मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। एसपी के आदेश के बाद महिला थाना मे विजय और खुशबू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और सीमा का मेडिकल चेकअप करवाया गया।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected