खुशखबरी- महिला दिवस पर वोडाफोन देगा महिला उपभोक्ताओं ये खास उपहार

Mar 08, 2017
खुशखबरी- महिला दिवस पर वोडाफोन देगा महिला उपभोक्ताओं ये खास उपहार

देश के प्रमुख दूरसंचार सेवा प्रदाताओं में से एक वोडाफोन इंडिया ने इस साल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को अनूठे तरीके से मनाने का ऐलान किया है और इस मौके पर दिल्ली-एनसीआर में वोडाफोन रेड पोस्ट-पेड की सभी महिला उपभोक्ताओं को 2जीबी डेटा मुफ्त देने की घोषणा की है। कंपनी ने बताया कि पूरे दिन के लिए पेश किए इस ऑफर के तहत 2जीबी डेटा खुद-ब-खुद यूजर के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा और उसे एसएमएस द्वारा इसका नोटिफिकेशन भी मिलेगा।

वोडाफोन की ओर से पेश किया गया यह उपहार इसके अभियान ‘कनेक्टशीकैन’ का एक हिस्सा है। महिलाओं को डिजिटल रूप से कनेक्टेड बनाए रखना इसका मुख्य उद्देश्य है। अध्ययन बताते हैं कि बेहतर कनेक्टिविटी समुदायों और लोगों में सकारात्मक बदलाव लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। यह स्वास्थ्य, शिक्षा, आर्थिक विकास एवं अन्य सामाजिक-आर्थिक विकास में मददगार होती है।

इस ऑफर एवं महिला सशक्तीकरण पर बात करते हुए वोडाफोन इंडिया के दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हैड आलोक वर्मा ने कहा, “वोडाफोन में हम महिलाओं को उनके कार्यस्थल पर पुरुषों के समान अवसर उपलब्ध कराते हैं और यही सिद्धांत हमारे काम करने के तरीके में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। आंकड़ों से साफ है कि हमारी महिला उपभोक्ता भी पुरुषों की तरह मोबाइल इंटरनेट का भरपूर इस्तेमाल करती है।”

उन्होंने कहा, “हमारे इस ऑफर से साफ है कि हम महिलाओं के सशक्तीकरण के लिए लगातार काम करते रहते हैं। मैं सभी महिला उपभोक्ताओं से अनुरोध करता हूं कि हमारे नेटवर्क के साथ जुड़कर डिजिटल लाईफ का अनूठा अनुभव प्राप्त करें।”

वोडाफोन हमेशा से महिला सशक्तीकरण में अपना योगदान देता रहा है और छह मार्च से 10 मार्च 2017 तक अतर्राष्ट्रीय महिला सप्ताह मना रहा है। एक सप्ताह तक चलने वाले इस कार्यक्रम में कई आकर्षक एवं रोचक पहलू शामिल होंगे।

इस मौके पर वोडाफोन फाउंडेशन वीमेन ऑफ प्योर वंडर के चौथे संस्करण का लांच भी किया जाएगा। यह पुस्तक कामयाब महिलाओं की प्रेरक कहानियों का बेहतरीन संकलन है। पुस्तक उन महिलाओं के जीवन पर रोशनी डालती है जो अपने कार्यो से लाखों महिलाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बन गई हैं।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>