भूत उतारने के बहाने बाबा ने किया नाबालिग के साथ बलात्कार

Jun 07, 2016

अमरोहा: तंत्र-मंत्र का झांसा देकर बालात्कार की वारदात को अंजाम देने का सिलसिला ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा है. साइंस चाहे कितनी भी तरक्की कर ले लेकिन कही न कही अंधविश्वास की जड़े आज भी फैली हुई है. इसी बात का फायदा उठाकर शातिर वहशी दरिंदे बड़ी आसानी से लड़कियों और महिलाओं का अपनी हवस का शिकार बना लेते हैं

ऐसा ही एक मामला उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले में सामने आया हैं. नाबालिग लड़की को तांत्रिक और उसके दो साथी अपनी हवस का शिकार बना कर फरार हो गए. पुलिस के अनुसार बिजनौर जिले के चांदपुर कस्बे का एक परिवार अपनी नाबालिग पुत्री को बागड़पुर गांव में संजय भगत नामक एक तांत्रिक के पास इलाज के लिए लेकर गया था. जो भूत प्रेत उतारने और तंत्र मंत्र से इलाज करने का दावा करता है.

ये भी पढ़ें :-  कैराना में महिलाओं से छेड़छाड़ के बाद दो समुदायों के बीच हुई झड़प, 11 घायल

तांत्रिक संजय भगत ने लड़की के इलाज के लिए पीडिता को अकेले में उसके पास छोड़ने के लिए कहा. इसके बाद तांत्रिक संजय और उसके दो साथियों ने मिलकर नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया.वारदात को अंजाम देकर तीनों मौके से फरार हो गए.

पीड़िता ने जब इस बारे में अपने परिजनों को बताया तो उन्होंने आरोपी तांत्रिक संजय भगत और उसके साथियों के खिलाफ रजबपुर थाने में शिकायत दर्ज़ कराई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीडिता को मेडिकल के लिए भेज दिया. एएसपी उदय शंकरके मुताबिक परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपी अभी फरार हैं. उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें :-  उप्र को दुनिया की फैक्ट्री बनाना मेरा सपना : राहुल
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected
error: 24hindinews.com\'s content is copyright protected