इन थीम से करवाएं After Wedding Photoshoot

Apr 13, 2017
इन थीम से करवाएं After Wedding Photoshoot

शादी एक ऐसा एहसास होता है जिसे जीने के लिए हर एक इंसान सब कुछ करता है और वही बात की जाए शादी के समय हो रहे रस्में रिवाजों की तो वह हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन जाता है। उसी तरह शादी की फोटोग्राफी के लिए हर एक इंसान यह चाहता है कि वह इतने अच्छे पोज दे जो उसकी शादी के पलों को रोमांटिक बना दें जिसके लिए आजकल पोस्ट वेडिंग फोटोशूट बहुत जोरों से चल रहा है आज हम आपको पोस्ट वेडिंग फोटोशूट के कुछ ऐसे थीम बताएंगे जिसके द्वारा आपके शादी के पल और रोमांटिक हो जाएंगे।

1. Lying down top shot
प्रो वेडिंग फोटोशूट के लिए आप जमीन पर फोटो शूट करवा सकते हैं इस फोटो शूट को आप किसी भी होटल के गार्डन लॉबी या कोई भी नेचुरल जगह पर करवा सकते हैं यह आपके पलों को यादगार बनाने में बहुत मदद करता है।

2. Frames photobooth


अपने पार्टनर के साथ शादी के बाद जो भी पल आपस में बिता रहे हैं उनको और भी यादगार हसीन बनाने के लिए आप फोटो फ्रेम थीम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं और यह आजकल ट्रेंड में भी है।

3. On the beach


शादी पर तो आप फोटोशूट करवाती हैं परंतु शादी के बाद और भी उन पलों को हसीन बनाने के लिए आप बीच पर मस्ती करते हुए कुछ फोटो शूट करवा सकते हैं।

4. With the guests


शादी के वक्त मेहमानों के साथ तो हम फोटोशूट करवाते हैं परंतु शादी के बाद वाले पलों में भी आप अपने मेहमानों को शामिल करके यह फोटो शूट करवा सकते हैं।

5. Fun props


सीरियस और ग्लैमरस लुक देखे तो हम फोटोशूट करवाते ही हैं परंतु अगर आप कुछ फनी और हंसी मजाक के साथ फोटोशूट करवाएंगे तो इसका अपना ही मजा होगा।

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>