गांगुली ने दे दी सरेआम सहवाग को धमकी जब उनका उड़ाया मजाक..

Jun 05, 2017
गांगुली ने दे दी सरेआम सहवाग को धमकी जब उनका उड़ाया मजाक..

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 में कल खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में भारत ने पाकिस्तान को 124 रनों से हरा कर शानदार जीत दर्ज कराई है। लेकिन इस मैच में कमेंट्री कर रहे भारत के महान बल्लेबाज सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग में थोड़ी सी तल्खी देखी गई। जहाँ सहवाग ने गांगुली से मजाक में कुछ ऐसी बात कह दी जिस पर गांगुली भड़क गए। और सहवाग को धमकी भी दे डाली। कि आप को इंटरव्यू में मेरे सामने ही बैठना है। और आप दर्शकों के बीच इस तरह की बातें कहकर भ्रम न फैलाएं।

दरअसल हुआ ये कि मैच में भारत की बैटिंग चल रही थी उसी दौरान सहवाग ने गांगुली को लेकर ये कह दिया कि विकेट के बीच दौड़ के मामले में वो अच्छे नहीं थे। सहवाग ने कहा कि ‘दादा तेजी से 2 या तीन रन नहीं दौड़ पाते थे, इसलिए कई बार वो रन आउट भी हुए। इससे टीम का स्कोर भी प्रभावित होता था।’

इतना सुनना था कि गांगुली गुस्से में आ गए और उन्होंने सहवाग से कहा कि ऐसी बातें करके वो भ्रम न फैलाएं। गांगुली ने कहा, ‘सिंगल लेने में मेरा प्रतिशत 36 है, जबकि आपका 24।’ इस पर फिर सहवाग ने कहा कि मैं एक रन की बात नहीं कर रहा हूँ। बल्कि एक रन को दो या तीन में बदलने की बात कर रहा हूँ। जिस पर भड़के गांगुली ने कहा कि आप दर्शकों के बीच अफवाह न फैलाएं, अभी आपको मेरे सामने ही इंटरव्यू देना है।

आप को बता दें कि टीम इंडिया के कोच पद के रेस में वीरेंद्र सहवाग सबसे आगे हैं। और इस पद में वीरेंद्र सहवाग के अलावा सचिन तेंडुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण भी शामिल हैं। इस वक्त वीरेंद्र सहवाग और सौरव गांगुली अपनी अपनी फैली के साथ लंदन में हैं। जहाँ पिछलों दिनों ये साथ में डिनर करते हुए नज़र आए। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें :-  सबसे छुपकर 6 साल तक युवी की "बहन" को डेट किया था टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>