Fake Shake: होली का कन्फ्यूजन, गब्बर ने भेजा एडवांस टैक्स का नोटिस

Mar 25, 2016
रामगढ़, हर साल की तरह इस साल भी होली की तारीख को लेकर गब्बर सिंह कन्फ्यूज रह गए। उन्होंने अपने समायोचित रेवेन्यू कलेक्शन हेतु एक अहम कदम उठाते हुए सभी रामगढ़ निवासियों को खुदबखुद होली से पहले ही टैक्स जमा कराने का फरमान जारी किया है। गब्बर सिंह, जो आज तक हर साल होली के त्योहार पर टैक्स के रूप में लोगों से पैसा ऐंठते हुए आए हैं, जिसकी गिनती स्विस बैंक में जमा काले धन से भी कई अधिक बताई जा रही है। अब वह अपनी बार-बार भूलने की बीमारी का अनोखा समाधान खुद ही लेकर आए हैं। यह अहम फैसला रामगढ़ डाकू समिति की एक आपातकालीन बैठक में लिया गया, जहां कालिया के अलावा सभी डाकू मौजूद थे।
साम्भा ने कहा कि सरकार को हर साल बताना पड़ता है की होली कब है और कब नहीं। कभी छोटी होली का पूछते हैं और कभी बड़ी होली का। इनकी तारीखों के कारण हमें पूरा पंचांग का कैलेंडर याद रखना पड़ता है। और तो और, पिछले साल होली गुजर जाने के बाद सरकार को गांव वालों से कर वसूलना याद आया, जिससे हमें लगभग एक महीने के ब्याज से हाथ धोना पड़ा। लेकिन अब इस एडवांस टैक्स के फरमान से लोग खुदबखुद टैक्स जमा कराते रहेंगे और हमें मैनुअल रिकवरी की चिंता भी नहीं खाएगी।
हमने कालिया, जो पहाड़ की चोटी पर बैठा अपनी बंदूक की नली साफ कर रहा था, से भी पूछताछ करने की कोशिश की वो बैठक में शामिल क्यों नहीं हुए? पर उन्होंने मुंह में गुटके के रूप में चुप्पी साधे रखी। पूछताछ करने पर पता चला की कालिया अपने बच्चों को बंदूक वाली पिचकारी और हथगोले जैसे दिखने वाले पानी के गुब्बारे दिलाने गया था। बताया जा रहा है की यह पहली बार हुआ है की कालिया ने गोला- बारूद की जगह कुछ और खरीदा हो।
काल्पनिक खबर (फेकिंग न्यूज)
लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>