पीलीभीत निकाय चुनाव के आखिरी दिन उम्मीदवारों ने झोंकी पूरी ताकत, लोगों में आम आदमी पार्टी को लेकर उत्साह

Nov 24, 2017
पीलीभीत निकाय चुनाव के आखिरी दिन उम्मीदवारों ने झोंकी पूरी ताकत, लोगों में आम आदमी पार्टी को लेकर उत्साह

पीलीभीत: बता दें कि शहर पीलीभीत में मतदान 26 नवंबर को होना है। पीलीभीत का यह निकाय चुनाव, पिछले चुनावों से कुछ अलग दिखाई दे रहा है। अलग दिखने की वजह हैं कि चुनाव में आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी होना। इसके अलावा चुनाव मैदान में भाजपा, सपा और बसपा सहित निर्दलीय प्रत्याशी भी हैं।

दिल्ली से आये आम आदमी पार्टी के दिल्ली अध्यक्ष दिलीप पांडेय, विधायक अमानतुल्लाह खान, अलका लम्बा ब अन्य विधायकों द्वारा दिल्ली सरकार द्वारा किये गए इतिहासिक कार्यों जैसे मोहल्ला क्लीनिक, सरकारी स्कूलों में सुधार, मोहल्ला सभा आदि का शहर में खूब प्रचार किया गया। जिसे लेकर पीलीभीत की जनता में एक नया उत्साह देखने को मिल रहा है। लोगों में उत्साह का कारण ये भी है कि दूसरी पार्टियों भाजपा, सपा और बसपा आदि के पास वही पुराने मुद्दे हैं जिन्हें जनता सालों से सुनती चली आ रहा हैं, लेकिन आम आदमी पार्टी के मुद्दे में सच्चाई नज़र आ रही है। जिसके चलते उप्र उधोग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने भी अपना समर्थन आप के प्रत्याशी हिना जिलानी जी को दिया हैं।

लेकिन ये तो 26 नवंबर को मतदान ही तय कर पायेगा कि लोगों का उत्साह , वोटों में कितना बदल पता है, अगर उत्साह वोटों में बदल गया तो पीलभीत शहर में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी की जीत के बाद एक बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

लाइक करें:-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>