from the web: धोनी-शास्त्री ने छीली पिच की घास, टी-20 का हाल

Feb 15, 2016

पुणे/रांची श्रीलंका के खिलाफ पहले टी-20 में हुई दुर्गति के बाद भारत को एक और बड़ी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। टीम के कप्तान एमएस धोनी और कोच डायरेक्टर रवि शास्त्री पर आरोप लगा है कि उन्होंने झारखंड स्टेट क्रिकेट स्टेडियम की उस पिच की घास छील दी, जिस पर दूसरा मैच खेला जाने वाला था। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। जब पुलिस उनके होटल पहुंची तो दोनों अपने- अपने कमरे में सोते हुए मिले।
जब पुलिस ने पूछा कि “दोपहर तक क्यों सो रहे हो?” तो धोनी ने जवाब दिया कि “इंस्पेक्टर साब, आप दोपहर की बात कर रहे हो! जैसा झटका हमें कल लगा है, उसके बाद तो आदमी दो दिन तक नहीं उठता!” दूसरे कमरे में लेटे शास्त्री ने वहीं से चिल्ला- चिल्लाकर पुलिस के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने कहा कि “हम तो होटल से बाहर कहीं गए ही नहीं! पार्टी करते ही हम सीधे सोने चले गए थे।” “पार्टी? हारने के बाद किस बात की पार्टी कर रहे थे तुम लोग?” इंस्पेक्टर के इस सवाल पर शास्त्री बोले, “वो कल हमारे सारे बल्लेबाजों को बैटिंग का चांस मिला था ना! इसलिए” लेकिन ये दोनों कितनी भी सफाई दें, पुलिस को इनके खिलाफ कई पुख्ता सबूत हाथ लगे हैं।
सीसीटीवी फुटेज में ये दोनों होटल से बाहर जाते और आते हुए नजर आ रहे हैं, हालांकि चेहरा साफ दिखाई नहीं दे रहा। इसके अलावा, पुलिस ने उनके कमरों से मिट्टी से सने जूते और घास के तिनके भी बरामद किए हैं। हमें भी अपने विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि मैच हारते ही ये दोनों स्टेडियम से सीधे एयरपोर्ट निकल गए और वहां से फ्लाइट पकड़कर सीधे रांची उतरे और ऑटो पकड़कर स्टेडियम पहुंच गए। स्टेडियम पहुंचते ही शास्त्री ने पिच क्यूरेटर को गालियां देकर और धमकाकर घास काटने का ऑर्डर दिया लेकिन वो नहीं माना। फिर धोनी ने रौब झाड़ा कि “बेटा मैं यहीं का लोकल हूं, सोच ले!” क्यूरेटर फिर भी नहीं माना तो दोनों ने उसके हाथ-पैर बांधकर टॉयलेट में बंद कर दिया और कूदकर पिच पर पहुंच गए। पिच पर पहुंचते ही दोनों ने अपने खुरपे निकाले और घास का तिनका-तिनका उड़ा दिया। अपना काम निटपटाकर दोनों ने वापसी की फ्लाइट पकड़ी और तड़के-तड़के वापस अपने होटल पहुंचकर सो गए। सूत्रों के पास इसके सुबूत भी हैं, जो जांच के दौरान पुलिस को दे दिए जाएंगे। हालांकि पुलिस का कहना है कि अगले मैच के बाद हम इन दोनों से फिर से पूछताछ करने की तैयारी कर रहे हैं।
काल्पनिक खबर (फेकिंग न्यूज)

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>