10वीं की छात्रा से रेप के बाद सपा नेता ने वीडियो किया वायरल

Jul 01, 2016

उत्तर प्रदेश के एटा में छात्रा से रेप की घटना सामने आई है। आरोपी स्कूल प्रबंधक सवा साल से छात्रा का शारीरिक शोषण कर रहा था। शहर के बागवाला क्षेत्र स्थित श्रीकृष्ण उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रबंधक जितेन्द्र सिंह यादव पर रेप का आरोप लगा है। बताया जा रहा है जितेन्द्र सिंह यादव स्कूल में सेक्स रैकेट भी चलाता था।

आरोपी ने पीडि़त 10वीं की छात्रा के साथ रेप के बाद उसका वीडियो भी वायरल कर दिया है। आरोपी समाजवादी पार्टी का नेता भी है और जिला पंचायत अध्‍यक्ष रह चुका है।पीड़िता के मुताबिक आरोपी प्रबंधक ने छात्रा को फेल करने की धमकी देकर पहले उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया।

पीडि़ता के मुताबिक स्कूल प्रबंधक सवा साल से उसका रेप कर रहा था। फेल होने के डर से उसने कुछ नहीं कहा। स्कूल प्रबंधक ने उसे धमकी दी थी कि अगर वह किसी को कुछ भी बताएगी, तो वीडियो वायरल कर देगा।पीडि़ता का आरोप है कि कई अन्य छात्राओं के साथ भी उसने रेप किया है। अगर कोई छात्रा उसका विरोध करती थी तो उसे वह फेल करने की धमकी देता है।पीडि़ता के परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>