फ्रेंडशिप-डे पर अजय की ‘शिवाय’ का ट्रेलर लांच-देखें

Aug 08, 2016

अजय देवगन ने अपकमिंग फिल्म ‘शिवाय’ के प्रमोशन के लिए एक नया तरीका अपनाया है। उन्होंने अपनी इस नई फिल्म का ट्रेलर मुंबई की जगह ‘मिनी मुंबई’ कहे जाने वाले इंदौर शहर में लॉन्च करने का फैसला किया है।

फ्रेंडशिप डे पर अजय देवगन अपने फैंस के बीच फिल्म ‘शिवाय’ का ट्रेलर लॉन्च करेंगे. इसके लिए वो जेट के जरिए मुंबई से इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं। अजय के इस फैसले से सभी लोग हैरान हैं, लेकिन उनके इस निर्णय के पीछे खास वजह छुपी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर में अजय देवगन का काफी बड़ा फैंस क्लब है, जो काफी एक्टिव भी है और हमेशा अपने चहेते स्टार के टच में बना रहता है। उन्होंने कई बार अजय से इंदौर आने और उनसे मिलने की गुजारिश की थी।

इसके लिए अजय ने अपनी फिल्म ‘शिवाय’ का ट्रेलर इंदौर में अपने फैंस के बीच लॉन्च करने का फैसला लिया। माना जा रहा है कि इस ईवेंट में हजारों की वहीं अजय की आने की खबर से उनका फैन क्लब भी बेहद उत्साहित है ।

इस ईवेंट को सफल बनाने में जुटा हुआ है। फैंस इस ईवेंट को ट्विटर पर भी प्रमोट कर रहे हैं, जिससे Ajay Devgn In Indore ट्विटर की ट्रेंड लिस्ट में आ गया है। संख्या में लोग पहुंचेंगे।

अन्य ख़बरों से लगातार अपडेट रहने के लिए हमारे Facebook पेज को Join करे

लाइक करें:-
कमेंट करें :-
 

संबंधित ख़बरें

वायरल वीडियो

और पढ़ें >>

मनोरंजन

और पढ़ें >>
और पढ़ें >>